चुनाव प्रचार के लिए जा रहे सनी देओल की कार का एक्सीडेंट, जानिए अब कैसी है हालत

सनी देओल के साथ एक हादसा हो गया । चुनाव प्रचार के दौरान उनकी गाड़ी एक डिवाइडर से जा टकराई । सनी के समर्थकों में इस खबर से हड़कंप मच गया ।

New Delhi, May 13 : पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की कार का कुछ देर पहले ही एक्सीडेंट हो गया। सनी देओल चुनाव प्रचार कर रहे थे । खबर के मुताबिक ये एक्सीडेंट पंजाब के धारीवाल के नजदीक हुआ । शुक्र है कि सनी देओल को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी । हां उनकी गाड़ी जरूर हादसे का शिकार हो गई । सनी देओल इन दिनों पंजाब में तूफानी चुनाव प्रचार कर रहे हैं, इसी के तहत वो आज सुबह धारीवाल में थे जहां ये हादसा हो गया ।

Advertisement

टायर फटने से हुआ हादसा
दरअसल सनी देओल रेंज रोवर गाड़ी में सवार थो । यहां देओल की गाड़ी का टायर फट गया ।टायर फटने के बाद उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई । कार को नुकसान पहुंचा, उसके शीशे भी फूट गए । लेकिन सनी देओल सुरक्षित बच गए । वहीं ये भी बताया जा रहा है कि अचानक गाड़ी का ब्रेक लगने से सनी देओल के पीछे चल रही गाड़ी, सनी की गाड़ी से टकराई और उस गाड़ी के शीशे टूटे हैं।

Advertisement

बीजेपी के स्‍टार प्रचारक हैं सनी देओल
आपको बता दें कि सनी देओल कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं । पार्टी में शामिल होते ही उन्हें पंजाब की गुरदासपुर से टिकट दे दिया गया । सनी अपनी लोकसभा में तो प्रचार कर रही हैं वह पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर अपने लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ दूसरे इलाकों में भी जमकर कैंपेन कर रहे हैं।

Advertisement

19 मई को होगा मतदान
आपको बताते चलें, पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर 19 मई को मतदान होगा । ये लोकसभा के लिए मतदान का सातवां और अंतिम चरण होगा । उममीदवार अपनी सारी ताकत अब इसके लिए झोंक देना चाहते हैं । रविवार, 12 मई को दिल्‍ली समेत देश की कुछ सीटों पर छठे चरण का चुनाव संपन्‍न हुआ । लोग गर्मी की परवाह किए बिना वोटिंग बथू पर भारी संख्‍या में पहुंच रहे हैं और अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं । सातवे चरण के बाद 23 मई को नतीजों का इंतजार रहेगा ।