वीडियो – सिद्धू पर भड़के अमर सिंह, कहा जेंटलमैन समझता था, लेकिन आप तो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
अमर सिंह ने सिद्धू को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आसमान पर थूकोगे तो थूक तुम्हारे चेहरे पर ही गिरेगा।

New Delhi, May 14 : पीएम मोदी पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू लगातार तीखे हमले कर रहे हैं, जिससे राज्यसभा सांसद अमर सिंह बेचैन दिख रहे हैं, उन्होने सिद्धू पर करारा हमला बोला है, सांसद ने सिद्धू को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आसमान पर थूकोगे तो थूक तुम्हारे चेहरे पर ही गिरेगा, देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्द बोलना शोभा नहीं देता, अमर सिंह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

Advertisement

राजनीति में विवाद स्वाभाविक
अमर सिंह इस वीडियो में कह रहे हैं कि राजनीति में विवाद स्वाभाविक है, मोदी का भी गुजरात में शंकर सिंह बाघेला और केशुभाई पटेल के साथ विवाद हो चुका है, लेकिन उनके बारे में मोदी ने कभी गलत बातें नहीं कही, उन्होने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि मुझे दो बार सपा से निकाला गया, आपको तो पार्टी ने नहीं निकाला, सिर्फ अरुण जेटली के लिये टिकट काटा, साथ ही पार्टी ने आपको राज्यसभा भेजा, आपने उसे स्वीकार भी कर लिया, फिर चुनाव लड़ने के लिये इस्तीफा दे दिया। अमर सिंह ने कहा कि मैं आपको जेंटलमैन समझता रहा, लेकिन पीएम मोदी को लेकर आपकी आपत्तिजनक टिप्पणियां स्वीकार्य नहीं है।

Advertisement

गाना गुनगुनाइये
राज्यसभा सांसद ने कहा कि आप गाना बहुत गुनगुनाते हैं, चुटकुले कहते हैं, इसलिये आपको एक गाना गुनगुनाने की जरुरत है, वो अफ्साना जिसे अंजाम तक लाना ना हो मुमकिन, उसे इक खूबसूरत मोड़ देकर छोड़ना अच्छा, चलो फिर अजनबी बन जाएं हम दोनों। अमर सिंह ने कहा कि देश के निर्वाचित पीएम के लिये अशोभनीय बातें नहीं करनी चाहिये, आसमान पर थूकने से थूक अपने ही चेहरे पर गिरता है।

Advertisement

मोदी की तुलना दुल्हन और काले अंग्रेज से
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच सिद्धू ने पीएम मोदी पर कई टिप्पणियां की, काले अंग्रेज और चूड़ियों वाली दुल्हन से पीएम मोदी की तुलना कर चुके हैं, सिद्धू ने एक जनसभा में पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए कहा कि वो ऐसी दुल्हन हैं, जो रोटी कम बोलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, सिद्धू ने मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया था।

Advertisement