दिल्‍ली : बेटी को छेड़ने वाले को रोका तो मनचले ने पिता को ही घोंप दिया छुरा, भाई की हालत भी नाजुक

दिल्ली के मोतीनगर इलाके में कानून व्‍यवस्‍था की लचर हालत का जीता जागता सबूत देखने को मिला । शनिवार देर रात एक पिता को बेटी को छेड़ने से रोकने पर मनचलों ने चाकू से घोंप कर मार डाला ।

New Delhi, May 14 : राजधानी दिल्ली में महिला सुरक्षा का दंभ भरने वाली दिल्‍ली पुलिस की कलई खोलता एक मामला सामने आया है । यहां मोती नगर के बसईदारापुर इलाके में एक युवती पर  अभद्र टिप्पणी करने का विरोध करने पर पड़ोसी शख्‍स ने अपने बेटों के साथ मिलकर एक कारोबारी की चाकू मारकर हत्या ही कर दी । जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल है । दिल्‍ली में हुई इस दिल दहलाने वाली वारदात को सुनकर हर कोई हैरान हो गया है ।

Advertisement

शनिवार देर रात का मामला
घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है । कारोबारी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई । दरअसल 51 वर्षीय कारोबारी ध्रुवराज त्यागी,पत्नी,  24 साल की बेटी और 19 साल के बेटे अनमोल के साथ बसईदारापुर इलाके में रहते थे । शनिवार देर रात वह बेटे अनमोल के साथ अपनी बेटी को सिर में दर्द के चलते आचार्य भिक्षु अस्पताल ले गए थे। देर रात तीनों जब घर आ रहे थे तभी ये घटना घटी ।

Advertisement

कारोबारी की बेटी से छेड़छाड़
पिता, बेटी और बेटा तीनों रात करीब दो बजे स्कूटी से घर आ रहे थे । बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाला युवक मोहम्मद आलम सड़क पर खड़ा हुआ था । उसे वहां से हटने के लिए कहा तो उसने कारोबारी की बेटी को अश्लील इशारे कर दिए। बेटी ने इस बारे में पिता को घर आकर बात बताई । कारोबारी ध्रुवराज त्यागी पड़ोसी मोहम्मद आलम के घर तुरंत ही शिकायत करने पहुंचे। जहां बातचीत के दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई । गहमा गहमी इतनी बढ़ी कि मोहम्मद आलम और उसके परिवार वालों ने ध्रुवराज पर चाकू से हमला कर दिया।

Advertisement

बेटे अनमोल पर भी वार
वहीं पिता के बचाव में आए उनके 19 साल के बेटे अनमोल पर भी चाकू से वार किए गए । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया।  सोमवार सुबह कारोबारी ने तो दम तोड़ दिया, वहीं बेटे की हालत भी नाजुक है । बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या, जान से मारने की धमकी और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कर लिया। मामले में मोहम्मद आलम, उसके पिता जहांगीर खान को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा घटना में शामिल मोहम्मद आलम के दोनों नाबालिग भाइयों को भी हिरासत में ले लिया गया है ।