क्या धोनी अब नहीं खेलेंगे आईपीएल, फाइनल हारने के बाद इस बयान से गहराया सस्पेंस

पूर्व क्रिकेटर ने बाद में ट्विटर पर लिखा, कि मैच के बाद बात करते हुए महेन्द्र सिंह धोनी अंदर से काफी टूटे हुए लग रहे थे।

New Delhi, May 14 : आईपीएल-12 के फाइनल में मुंबई इंडियंस से 1 रन से हार के बाद सीएसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का एक बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है, फाइनल के बाद धोनी ने पोस्ट प्रजेंटेशन में अपने फ्यूचर को लेकर बात की, पूर्व क्रिकेटर संजय मांजेकर ने माही से पूछा कि क्या वो अगले सीजन में नजर आएंगे, तो इस पर धोनी ने कहा कि हां ऐसी उम्मीद करता हूं, धोनी के इस जवाब ने आईपीएल में उनके भविष्य को लेकर सस्पेंस बना दिया है।

Advertisement

धोनी ने क्या कहा
संजय मांजेकर के सवाल के जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि अभी अगले साल के बारे में कुछ भी कहना गलत होगा, अगला टूर्नामेंट आईसीसी विश्वकप है, जो हमारी प्राथमिकता है, उसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के बारे में बात करेंगे, उम्मीद है कि अगले साल फिर मिलेंगे।

Advertisement

धोनी टूटे हुए थे
पूर्व क्रिकेटर ने बाद में ट्विटर पर लिखा, कि मैच के बाद बात करते हुए महेन्द्र सिंह धोनी अंदर से काफी टूटे हुए लग रहे थे, उन्होने ये भी लिखा है कि बात करते समय मेरा दिल धोनी के लिये रो रहा था, ऐसा लग रहा था मानो उसका दिल टूट चुका है, उन्हें इससे पहले कभी ऐसे हाल में नहीं देखा।

Advertisement

विश्वकप के बाद संन्यास
कहा जा रहा है कि धोनी विश्वकप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं, हालांकि पूर्व कप्तान की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, बीसीसीआई ने भी इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन धोनी के सन्यास की चर्चाएं जोरो पर है।

रैना का बयान
धोनी के आखिरी आईपीएल खेलने की बात इसलिये भी सुर्खियां बटोर रही है, क्योंकि उनके साथी क्रिकेटर सुरेश रैना ने पिछले दिनों ऐसा बयान दिया था, कि अगले साल वो चेन्नई के कप्तान के रुप में ज्यादा नजर आ सकते हैं, इसके बाद कहा जाने लगा कि अगले सीजन में धोनी की भूमिका बदल सकती है, वो मेंटर के रुप में दिख सकते हैं।