मिथुन को देखकर फैन्‍स हुए इमोशनल, बीमारी के चलते लंबे समय से थे गायब, अब सामने आईं पहली तस्‍वीरें

मिथुन चक्रवर्ती स्‍पेशल इस एपिसोड में बच्‍चों ने मिथुन की फिल्‍मों के गानों पर ही परफॉर्मेंस तैयार की थी । जो मिथुन दा के लिए काफी भावुक रहा । शो की शूटिंग लंबे समय तक चलती रही ।

New Delhi, May 15 : डिस्‍को डांसर मिथुन दा लंबे समय से स्‍क्रीन से गायब हैं । खबर आई थी कि उनकी तबीयत कुछ खराब चल रही है, जिसकी वजह से वो अपने घर ऊंटी में आराम कर रहे हैं, हालांकि कुछ सूत्रों ने उनके मसूरी में होने की बात भी कही थी । बहरहाल मिथुन दा की बीमारी को लेकर कोई खास खबर मीडिया में नहीं आ सकी । उनकी लेटेस्‍ट रिलीज ताशकंद फाइल्स के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी मीडिया मिथुन दा को ढूंढता रहा । फिल्‍म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ही जानकारी दी कि मिथुन अपना इलाज करा रहे हैं। बहरहाल मिथुन हाल ही में स्‍टूडियो के सेट पर नजर आए ।

Advertisement

सुपर डांसर के सेट पर नजर आए दादा
डांस से मिथुन दा का गहरा नाता रहा है । वो हाल ही में नजर आए सोनी टीवी के पॉपुलर शो सुपर डांसर के सेट पर । इस शो में बतौर जज गीता, शिल्‍पा शेट्टी और अनुराग बसु हैं । मिथुन चक्रवर्ती स्‍पेशल इस एपिसोड में बच्‍चों ने मिथुन की फिल्‍मों के गानों पर ही परफॉर्मेंस तैयार की थी । जो मिथुन दा के लिए काफी भावुक रहा । शो की शूटिंग लंबे समय तक चलती रही ।

Advertisement

शिल्‍पा ने डाली भावुक पोस्‍ट
शिल्‍पा शेट्टी ने मिथुन दा के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए एक बेहद ही भावुक पोस्‍ट लिखी । उन्‍होने लिखा कि वो मिथुन को बतौर एक्‍टर कितना पसंद करती हैं और उनके डांस को देखते हुए ही बड़ी हुई हैं । मिथुन दा की शो के तीनों जजेस के साथ एक और तसवीर भी सामने आई है । मिथुन दा पिछले काफी समय से स्‍क्रीन से दूर थे, हालांकि खबर है कि अब वो अपने सिग्‍नेचर रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी नजर आ सकते हैं ।

Advertisement

बीमारी से उबर चुके हैं मिथुन
मिथुन इससे पहले भी इलाज के लिए करीब 3 से 4 साल तक स्‍क्रीन से दूर रह चुके हैं । इसके बाद वो फिर लौटे लेकिन जल्‍द ही वो फिर बीमार पड़ गए । अब एक बार फिर मिथुन स्‍क्रीन पर बतौर गेस्‍ट नजर आए हैं । हालांकि उनकी ये तस्‍वीरें बामुश्किल मीडिया को मिल पाईं । जब वो अपनी वैनिटी से उतरे तो उन्‍हें चुपचाप ले जाया गया । उनके स्‍टाफ ने मीडिया को उनके आस-पास भी फटकने नहीं दिया । लेकिन, फिर मिथुन दा ने खुद ही अपने स्टाफ को ऐसा करने से मना कर दिया । वो पहले से बेटर नजर आ रहे थे, हांलाकि सूजन उनके चेहरे पर नजर आ रही थी ।