फिर फायर हुए शॉटगन, कहा बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने के फैसले के बाद ऐसा था आडवाणी जी का रिएक्शन

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब वो बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जा रहे थे, तो बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से आशीर्वाद लेने गये थे।

New Delhi, May 15 : चर्चित बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा है, कांग्रेस ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाने के साथ-साथ पटना साहिब सीट से चुनावी मैदान में भी उतारा है, तो बीजेपी ने इस सीट से केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है, इस बीच शॉटगन ने एक बड़ा दावा कर सियासी भूचाल लाने की कोशिश की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

आडवाणी जी से आशीर्वाद लिया
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब वो बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जा रहे थे, तो बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से आशीर्वाद लेने गये थे, शॉटगन ने कहा कि जब मैं पार्टी छोड़ रहा था, तो आडवाणी जी की आंखों में आंसू थे, लेकिन उन्होने मुझे पार्टी छोड़ने से नहीं रोका, वो मेरे पार्टी छोड़ने से भावुक थे, उन्होने मुझसे कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं।

Advertisement

बीजेपी बदल गई
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी वाजपेयी जी के समय बिल्कुल अलग थी, आज की बीजेपी पहले जैसी बिल्कुल नहीं रही, आज और तब की बीजेपी में जमीन-आसमान का फर्क है, पहले लोकतंत्र था जबकि आज तानाशाही है, शॉटगन ने कहा आडवाणी जी जैसे नेताओं के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया गया, वो पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं, लेकिन उन्हें गांधी नगर सीट से टिकट नहीं दिया गया, अमित शाह को वहां से चुनाव में उतारा गया।

Advertisement

23 मई को मोदी की एक्सपायरी डेट
शत्रुघ्न सिन्हा ने चारा घोटाले में दोषी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जेल से रिहाई को लेकर भी बड़ा बयान दिया, उन्होने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव परिणामों के बाद जेल का फाटक टूटेगा, लालू यादव जेल से छूटेगा, शॉटगन ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 23 मई एक्सपायरी डेट है, इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि लालू यादव को चारा घोटाले में फंसाया गया है।

लालू को फंसाया गया
इन दिनों लालू परिवार से शॉटगन की नजदीकियां छुपी नहीं है, उन्होने राजद प्रमुख के पक्ष में बोलते हुए काहा कि चुनाव बाद एक नये भारत का निर्माण होगा, पूर्व सीएम और रेलमंत्री रह चुके लालू जी जेल से बाहर आएंगे, बीजेपी ने साजिश के तहत उन्हें जेल में बंद कर रखा है, ताकि वो चुनाव से दूर रह सकें।