23 मई के बाद विपक्षियों का होगा अनुलोम-विलोम, मोदी को लेकर रामदेव की बड़ी भविष्यवाणी

2014 लोकसभा चुनाव में योगगुरु रामदेव घूम-घूम कर बीजेपी के लिये वोट मांग रहे थे, वो खुलकर मोदी का समर्थन कर रहे थे।

New Delhi, May 16 : योग गुरु स्वामी रामदेव ने एक बार फिर से कहा है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए की पूर्ण बहुमत से जीत होगी, इसके बाद दोबारा नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे, उन्होने विपक्षी दलों को लेकर कहा, कि मेरी भविष्यवाणी है, कि 23 मई के बाद इस देश में कुछ लोगों का राजनीतिक स्वास्थ्य गड़बड़ हो जाएगा, उन्हें हाइपर टेंशन और बीपी को जाएगा, 23 मई के बाद विपक्षियों को कपालभाति और अनुलोम विलोम करने की आवश्यकता पड़ेगी।

Advertisement

मजबूत और स्थिर सरकार
बाबा रामदेव ने कहा कि इस समय देश में जो राजनीतिक उठापटक चल रही है, उससे असमंजस की स्थिति बन रही है, कुछ लोग राजनीतिक, असहिष्णुता और अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे लोगों पर विराम लगेगा, फिर से देश में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनेगी।

Advertisement

बीजेपी के लिये किया था प्रचार
आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में योगगुरु रामदेव घूम-घूम कर बीजेपी के लिये वोट मांग रहे थे, वो खुलकर मोदी का समर्थन कर रहे थे, लेकिन इस बार चुनाव से पहले ही उन्होने दूरी बना ली, वो बीजेपी के लिये ना तो प्रचार कर रहे हैं और ना ही वोट मांग रहे हैं, चुनाव से पहले कई बार वो ऐसा बयान दे चुके हैं, जिसकी वजह से बीजेपी को असहजता का सामना करना पड़ा।

Advertisement

ममता बौखला गई है
स्वामी रामदेव ने पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए हिंसा और आगजनी के सवाल पर कहा कि अमित शाह के रोड शो को रोकने की कोशिश और उस पर हमला हमारे लोकतंत्र का अपमान है, ममता बनर्जी पूरी तरह से बौखला गई है, राजनीति में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

कमल हासन पर भी बोला
साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन द्वारा नाथूराम गोडसे को पहले हिंदू आतंकवादी कहे जाने पर रामदेव ने कहा कि कमल हासन अच्छे एक्टर हो सकते हैं, लेकिन वो अच्छे नेता नहीं है, उनकी नियत में खोट है, इसके साथ ही रामदेव ने ये भी कहा कि लगता है कि कमल हासन के डीएनए में कोई गड़बड़ है।