इस तारीख के बाद भाजपा में शामिल हो जाएंगी मायावती, अखिलेश यादव के लिए सनसनीखेज खबर

मायावती के पूर्व सहयोगी ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा है कि मायावती 23 मई के बाद बीजेपी में शामिल हो जाएंगे । यूपी की राजनीति में इस बयान ने सनसनी मचा दी है ।

New Delhi, May 16 : कांग्रेस नेता और उत्तर प्रदेश की बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया हे । नसीमुद्दीन ने बसपा में दोबारा आने की संभावना से इनकार करते हुए दावा किया कि 23 मई के बाद बएसपा प्रमुख मायावती बीजेपी से मिल जायेंगी । कांग्रेस ज्‍वॉइन कर चुके सिद्दीकी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मायावती का नाम प्रधानमंत्री पद के लिए को लेकर मीडिया में चल रही अटकलें आश्‍चर्य पैदा करती हैं क्‍योंकि उनके नाम का ना ही सपा और ना ही रालोद द्वारा समर्थन किया गया है ।

Advertisement

नसीमुद्दीन का दावा
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दावा किया है कि 23 मई के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती बीजेपी से मिलजायेंगी । उन्‍होने कहा कि मायावती ऐसा पहले भी कर चुकी हैं, वो बीजेपी से मिलकर अपना वोट ट्रांसफर करा चुकी हैं । मायावती पर एक बार फिर इस तरह का दबाव बनेगा कि वह बीजेपी का हिस्सा बन जायेंगी । सिद्दीकी ने कहा कि जब मायावती बीजेपी के साथ जायेंगी तो समाजवादी पार्टी के सामने देश एवं प्रदेश हित में कांग्रेस के साथ आने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जायेगा ।

Advertisement

राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं
कभी बसपा के बड़े नेता रहे नसीमुद्दी सिद्दीकी ने कहा कि राजनीति में कुछ भी असम्भव नहीं । वो पिछले 33 सालों से मायावती को जानते हैं । जितना वह उन्‍हें जानते हैं उतना तो मायावती भी खुद को नहीं जानतीं । वो आज भी मायावती का बहुत सम्मान करते हैं ।

Advertisement

बसपा में जाने का सवाल नहीं उठता
नसीमुद्दीन सिद्दीकी मायावती के करीबी नेताओं में से एक माने जाते रहे हैं, ऐसे में उनका बसपा छोड़ना पार्टी के लिए बड़ा आघात रहा । एक बार फिर बसपा में शामिल होने के सवाल पर सिद्दीकी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी में अब दोबारा जाने का सवाल ही नहीं उठता । वो जब तक जीवित हैं, कांग्रेस में ही रहेंगे । सिद्दीकी का दावा है कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस सत्‍ता में लौट रही है और राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे । उन्‍होने कहा कि लोग अब नरेन्‍द्र मोदी से ऊब गए हैं और उन्‍हें प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते ।