कपिल शर्मा ने अपनी शादी में आये मेहमानों को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानकर शायद नहीं होगा यकीन

कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो में मेहमानों को लेकर बताया कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था, कि उनकी शादी में इतने मेहमान इकट्ठे हो जाएंगे।

New Delhi, May 16 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खुद की शादी में आये मेहमानों को लेकर बड़ा खुलासा किया है, आपको बता दें कि बीते साल 2018 में कपिल ने बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की थी, इस शादी में रिश्तेदारों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री से भी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी, अब कपिल ने शादी में शामिल मेहमानों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Advertisement

शादी में शामिल मेहमान
कपिल ने अपने कॉमेडी शो में मेहमानों को लेकर बताया कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था, कि उनकी शादी में इतने मेहमान इकट्ठे हो जाएंगे, मालूम हो कि कपिल और गिन्नी की शादी में करीब पांच हजार लोग शामिल हुए थे, इस पर कपिल ने काहा कि उनकी शादी में मेहमानों की वजह से माहौल काफी भीड़ वाला हो गया था, इतने मेहमानों को देखने के बाद कपिल ने बताया कि वो उनमें से सिर्फ चालीस या पचास लोगों को ही जानते थे।

Advertisement

सायना पहुंची शो पर
मालूम हो कि कपिल के शो पर बैंडमिंटन स्टार सायना नेहवाल अपने पति परुपल्ली कश्यप के साथ पहुंचे थे, तभी कपिल ने भी अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किये, आपको बता दें कि सायना और उनके पति परुपल्ली दोनों बैंडमिंटन खिलाड़ी हैं, दिसंबर 2018 में दोनों की शादी हुई है।

Advertisement

कपिल ने क्या कहा
कपिल ने अपने शो में कहा कि पता है सायना और परुपल्ली की शादी में सिर्फ चालीस से पचास लोग थे, जब विराट-अनुष्का की शादी हुई, तो उसमें भी चालीस लोग ही मौजूद थे, यही स्थिति दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी में भी थी, लेकिन मै जानना चाहता था कि क्या ये चालीस लोग वही हैं, जो इन तीनों शादी में मौजूद थे।

अमृतसर में शादी
कपिल ने कहा कि उनकी शादी में पियक्कड़ों ने भी जमकर मस्ती की, कई लोग तो बिन बुलाये मेहमान बन गये थे, कपिल ने बताया कि जब वो शादी में बिजी थे, तो एक अंजान शख्स उनके पास पहुंचा और उन्हें गले लगाकर चूम लिया था, जिससे उन्हें बड़ी चिड़चिड़ाहट हुई थी, जिसके बाद उन्होने उस शख्स को शादी से बाहर भगा दिया था।