द कपिल शर्मा शो को लेकर डॉ. मशहूर गुलाटी का बड़ा बयान, शो में लौटने की हो रही चर्चा

भारत के प्रमोशन के दौरान सुनील ग्रोवर से यही सवाल पूछा गया कि क्या सलमान उन्हें दोबारा कपिल शर्मा शो में लाने के लिये मध्यस्थता कर रहे हैं।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो नहीं देखते हैं, ये बात उन्होने खुद भारत फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही, आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान अभिनीत भारत की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है, बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही थी, कि सलमान भाईजान सुनील ग्रोवर को वापस द कपिल शर्मा शो में ला सकते हैं।

Advertisement

सुनील ने क्या कहा
भारत के प्रमोशन के दौरान सुनील ग्रोवर से यही सवाल पूछा गया कि क्या सलमान उन्हें दोबारा कपिल शर्मा शो में लाने के लिये मध्यस्थता कर रहे हैं, तो उन्होने स्पष्ट शब्दों में काहा कि इस बात को लेकर मेरी सलमान भाई से बात हो चुकी है, मुझे वो सलाह दे सकते हैं, लेकिन मुझ पर कुछ थोप या लागू नहीं कर सकते ।

Advertisement

नहीं देखते शो
इसके साथ ही सुनील ग्रोवर से ये भी पूछा गया कि क्या वो द कपिल शर्मा शो देखते हैं, तो उन्होने कहा कि वो ऐसा शो नहीं देखते हैं, जिनमें खुद नहीं होते, मालूम हो कि मनोरंजन जगत में कपिल और सुनील ग्रोवर के तल्ख रिश्ते अभी तक खत्म नहीं हुए हैं, कपिल का सबसे बड़ा विवाद सुनील ग्रोवर के साथ ही रहा, हालांकि कपिल ने उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन सुनील शो में नहीं लौटे।

Advertisement

शो में वापस लाने की कोशिश
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया से आते समय शराब के नशे में धुत कपिल ने सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर समेत कुछ साथी कलाकारों के साथ बदतमीजी की थी, जिसके बाद सबने उनका शो छोड़ दिया था, हालांकि चंदन को कपिल मनाने में सफल रहे, उन्होने सुनील को भी मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन सुनील ग्रोवर शो में नहीं लौटे। इस बार कपिल के शो के प्रोड्यूसर खुद कपिल के साथ-साथ सलमान खान भी हैं, इसलिये कहा जा रहा था कि सलमान सुनील को मना कर इस शो में दोबारा ला सकते हैं।