केजरीवाल के बयान पर प्रियंका चतुर्वेदी ने कही बड़ी बात, सेकुलर पार्टियां हास्यास्पद लगता है

आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान को मतगणना से पहले ही हार भी माना जा रहा है।

New Delhi, May 18 : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बयान से सनसनी मचा दी है, दरअसल सीएम ने इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उनसे पूछा गया कि दिल्ली के सातों सीटों को लेकर आप और उनका आकलन क्या है, इस पर केजरीवाल ने जो कहा, उससे बखेड़ा खड़ा हो सकता है, कुमार विश्वास समेत दूसरे राजनीतिक दल के लोग भी केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं।

Advertisement

मुस्लिम वोट शिफ्ट
केजरीवाल के बयान को मतगणना से पहले ही हार भी माना जा रहा है, दरअसल केजरीवाल ने कहा कि 48 घंटे पहले सातों सीटों पर आम आदमी पार्टी आगे थी, लेकिन चुनाव में मुस्लिम वोटर कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गई, जिसके बाद पूरी स्थिति ही बदल गई। आप संयोजक के मुताबिक ऐसा क्यों हुआ, वो जानने की कोशिश करेंगे।

Advertisement

प्रियंका चतुर्वेदी का निशाना
कांग्रेस की फायरब्रांड स्पोक्सपर्सन रही प्रियंका चतुर्वेदी अब शिवसेना में शामिल हो चुकी है, केजरीवाल के इस बयान के बाद प्रियंका ने ट्वीट कर निशाना साधा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, कि सेक्युलर होने का दावा करने वाली देश की कुछ सेक्युलर पार्टियां जब वोट का बंटवारा हिंदू-मुसलमान में करती है, और दूसरे दलों को सांप्रदायिक होने का इल्जाम लगाती है, तो हां हास्यास्पद लगता है।

Advertisement

कुमार ने भी कसे तंज
प्रियंका चतुर्वेदी ही नहीं बल्कि आप के बागी नेता कुमार विश्वास ने भी तंज कसा है, उन्होने इस संदर्भ में दो ट्वीट किये हैं, एक ट्वीट में उन्होने लिखा है, इस बार ईवीएम की जगह मुस्लिम, इसके साथ ही एक और ट्वीट में कुमार ने लिखा है कि 23 मई को होने वाले अंडाकरण यानी 0 की तैयारी। आपको बता दें कि दिल्ली में केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ गठबंधन की भरपूर कोशिश की, लेकिन गठबंधन नहीं हो सका।

Advertisement