बेटी की मौत के बाद इंग्लैंड से वापस लौटेंगे स्टार बल्लेबाज, 2 साल की नन्ही परी ने खूब किया संघर्ष

आसिफ अली ने पिछले महीने ट्वीट कर अपने फैंस से अपनी बेटी के लिये दुआ करने की अपील की थी, जब 2 साल की नूर फातिमा अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही थी।

New Delhi, May 20 : पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली के लिये भारतीय समय अनुसार आज तड़के एक बुरी खबर आई, दरअसल अमेरिका के एक अस्पताल में आसिफ की 2 साल की बेटी नूर फातिमा का कैंसर का इलाज चल रहा था, वो कैंसर के चौथे स्टेज में थी, सोमवार सुबह 2 साल की नन्ही सी जान नूर फातिमा ने कैंसर की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह दिया, इसकी जानकारी पाकिस्तान सुपर लीग में आसिफ अली की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी।

Advertisement

दुआ करने की अपील
आपको बता दें कि आसिफ अली ने पिछले महीने ट्वीट कर अपने फैंस से अपनी बेटी के लिये दुआ करने की अपील की थी, जब 2 साल की नूर फातिमा अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही थी, तो आसिफ अपने देश के लिये मैच खेल रहे थे, दरअसल रविवार को पाक और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया, आसिफ भी पाक की ओर से प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे।

Advertisement

54 रन से हार
हालांकि इस मुकाबले में आसिफ अली बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर रहे, उन्होने 17 गेंदों में तेजी से 22 रन बनाये, लेकिन फिर आउट होकर पवेलियन लौट गये, इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बेटी की मौत की खबर मिलते ही आसिफ अली वापस पाकिस्तान लौट रहे हैं। आपको बता दें कि पाक टीम ने आसिफ को विश्वकप टीम में जगह नहीं दी है, हालांकि उन्हें रिजर्व कैटेगरी में रखा गया है।

Advertisement

बुरी तरह हारी पाक टीम
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गये वनडे सीरीज में पाक की टीम एक भी मैच जीतने में सफल नहीं रही, आखिरी वनडे में कप्तान सरफराज अहमद ने 97 रनों की पारी खेलीस उन्होने 80 गेंदों में 97 रन बनाये, हालांकि सरफराज की पारी पर जोस बटलर ने रोक लगा दी, उन्होने सरफराज को रन आउट किया, बारिश की वजह से पहला वनडे नहीं हो सका, उसके बाद खेले गये चारों एकदिवसीय मुकाबलों में इंग्लैंड ने जीत हासिल की।