रामपुर एग्जिट पोल- रामपुर में जया प्रदा दे रही आजम खान को जोरदार टक्कर, ऐसे लग रहे हैं आसार

आजम खान और जया प्रदा के तल्ख रिश्ते जगजाहिर हैं, चुनाव प्रचार के दौरान भी आजम ने कई बार हद पार की, दोनों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई।

New Delhi, May 20 : मतदान के बाद अब सबको 23 मई का इंतजार है, जब पता चलेगा कि देश में अगली सरकार किसकी होगी, इसके साथ ही कुछ ऐसी भी सीटें है, जिस पर पूरे देश की नजरें टिकी हुई है, ऐसी ही एक सीट है रामपुर, जी हां, इस सीट पर बीजेपी के टिकट पर पूर्व एक्ट्रेस जया प्रदा और महागठबंधन की ओर से पूर्व मंत्री आजम खान ताल ठोंक रहे हैं, चुनाव के दौरान दोनों ओर से जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगे।

Advertisement

यूपी एग्जिट पोल
इंडिया टीवी-सीएनएक्स के एग्जिट पोल के मुताबिक यूपी की 80 लोकसभा सीटों में से बीजेपी को 50, सपा को 14, बसपा को 13, कांग्रेस को 02 और रालोद को एक सीट मिलने की संभावना है, आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन को 73, सपा को 05 और कांग्रेस को 02 सीटें मिली थी, लेकिन इस बार सपा-बसपा और रालोद गठबंधन कर चुनावी ताल ठोंक रही है।

Advertisement

जया-आजम में तनातनी
आजम खान और जया प्रदा के तल्ख रिश्ते जगजाहिर हैं, चुनाव प्रचार के दौरान भी आजम ने कई बार हद पार की, दोनों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई, तो आजम खान ने एक्ट्रेस को लेकर अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिस पर महिला आयोग ने उनसे नोटिस कर जवाब मांगा है। आपको बता दें कि इस एग्जिट पोल के मुताबिक जया प्रदा आजम पर भारी पड़ती दिख रही है, असली नतीजे 23 मई को घोषित होंगे।

Advertisement

2014 में लहराया था भगवा
मालूम हो कि 2014 लोकसभा चुनाव में रामपुर सीट पर बीजेपी के नेपाल सिंह ने भगवा लहराया था, हालांकि वो महज तीन हजार वोटों से ही जीत हासिल कर सके थे, उन्होने सपा के नसीर अहमद खान को हराया था, इससे पहले जया प्रदा रामपुर से 2004 और 2009 में सपा के टिकट पर चुनाव जीत चुकी हैं, उन्होने कांग्रेस के नूर बानो को हराया था, फिर आजम खान के विरोध के बाद उन्होने रामपुर छोड़ 2014 में बिजनौर से चुनाव लड़ी थी, और हार गई थी।