लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चित ज्योतिषी बेजान दारुवाला की बड़ी भविष्यवाणी, मैंने मोदी का हाथ देखा है

जिस ज्योतिषी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भविष्य बताया है, उनका नाम है बेजान दारुवाला, उन्होने एक वेबसाइट से बात करते हुए ये बातें कही है।

New Delhi, May 22 : लोकसभा चुनाव में मतदान हो चुका है, पूरा देश कल नतीजों का इंतजार कर रहा है, उससे पहले तमाम न्यूज चैनल्स और सर्वे एजेंसियों ने एग्जिट पोल सामने रखा, जिसमें एनडीए पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सत्ता में लौटती दिख रही है, आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं, मशहूर एस्ट्रोलॉजर ने पीएम मोदी के भविष्य के साथ-साथ चुनाव नतीजे भी बताने की कोशिश की है।

Advertisement

क्या बोले मशहूर ज्योतिषी
दरअसल जिस ज्योतिषी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भविष्य बताया है, उनका नाम है बेजान दारुवाला, उन्होने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर को हुआ है, यानी उनका कार्ड है स्टार, ऐसे में इस लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को तकलीफ तो होगी, लेकिन मैदान वो मार ले जाएंगे, यानी पूर्ण बहुमत से दोबारा सत्ता में लौटेगे।

Advertisement

दोबारा बनेंगे पीएम
बेजान दारुवाला के मुताबिक नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे, जब उनसे सीटों को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि एनडीए को करीब 275 से लेकर 300 सीटों तक मिल सकती है, मैं कह सकता हूं कि नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन रहे हैं।

Advertisement

मैंने देखा है मोदी का हाथ
चर्चित ज्योतिषी ने मोदी के हाथ देखने का भी दावा किया, उन्होने कहा कि इस बार के चुनाव परिणाम मोदी के पक्ष में रहेंगे, क्योंकि सितारे उनके पक्ष में हैं, आपको बता दें कि बेजान दारुवाला देश के मशहूर ज्योतिषी हैं, पारसी विरासत के होने के बाद भी वो भगवान गणेश के प्रबल अनुयायी माने जाते हैं।