PM मोदी को ऐतिहासिक जीत की बॉलीवुड भी दे रहा बधाई, रजनीकांत का भी आया शानदार ट्वीट

‘साथी भारतीयों, हमने अपने सभी मतभेदों को दूर रखा है और पहले राष्ट्र को वोट दिया है! हमने अपनी एकता, अखंडता और ताकत दिखाई है।’

New Delhi, May 24 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को देश और दुनिया से बधाई मिल रही है । इस एतिहासिक जीत पर भला कोई कैसे पीछे रहे, इस विराट जीत का सेहरा प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को ही जाता है । मनोरंजन जगत भी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को बधाई देने में पीछे नहीं । अजय देवगन से लेकर वरुण धवन, धमेन्‍द्र से लेकर अनुपम खेर तक ने पीएम को बधाई दी है । वहीं दक्षिण भारत के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्‍टार रजनीकांत ने भी प्रधानमंत्री को जीत की बधाई दी ।

Advertisement

रजनीकांत ने दी बधाई
दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार रजनीकांत ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए ट्वीट किया, रजनी अन्‍ना ने लिखा – आदरणीय नरेन्‍द्र मोदी जी, दिल से बधाई । आपने कर दिखाया । ईश्‍वर आप पर आशीर्वाद बनाए रखे । वहीं बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन ने ट्वीट कर लिखा – देश ने अपना फैसला सुना दिया । सम्‍मानीय प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को उनकी जीत पर बधाई । आपके मार्गदर्शन और नेतृत्व में भविष्य के लिए तत्पर, जहाँ सभी भारतीय एक साथ एक साथ आगे बढ़ें, जय हिंद।

Advertisement

अजय देवगन ने किया ट्वीट
धीर गंभीर एक्टर अजय देवगन ने प्रधानमंत्री की जीत पर ट्वीट किया । अजय देवगन ने लिखा – देश जानता है कि उनके लिए क्या सही है और उन्होंने अपनी पसंद बना ली है। वहीं गायिका आशा भोंसले ने भी प्रधानमात्री को बधाई देते हुए ट्वीट किया । आशा ताई ने लिखा – भारतीय मतदाताओं ने समझदारी से मतदान किया है। माननीय को बधाई। पीएम मोदी, एनडीए और सभी भाजपा पार्टी कैडर जिन्होंने लंबे समय से हमारे देश को स्वर्ण युग में ले जाने के लिए अथक प्रयास किया है। जय हिंद । आशा ताई ने एक ओर ट्वीट किया, लिखा – साथी भारतीयों, हमने अपने सभी मतभेदों को दूर रखा है और पहले राष्ट्र को वोट दिया है! हमने अपनी एकता, अखंडता और ताकत दिखाई है। यह उन क्षणों में से एक है जब आप हिंदुस्तानी होने पर विशेष रूप से गर्व महसूस करते हैं। जय हिंद ।

Advertisement

रितेश देशमुख का ट्वीट
वहीं कांग्रेस के लिए प्रचार प्रसार करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख ने भी प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए ट्वीट किया । रितेश ने लिखा – भारत ने फैसला किया है, लोकतंत्र को मनाया जाना चाहिए। इस विशाल फैसले पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी को बहुत-बहुत बधाई। वहीं खेल जगत से भी बधाईयों का दौर जारी है । बैमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल ने ट्वीट कर बीजेपी और अमित शाह को जीत की बधाई दी ।

Advertisement

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1131388727106969601