साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पीएम मोदी ने नहीं किया माफ, अभिवादन के दौरान ऐसा था रिएक्शन, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
संसद भवन के सेंट्रल हॉल में आयोजित एनडीए सांसदों की मीटिंग में ये बात साफ झलकी, कि पीएम मोदी ने साध्वी को माफ नहीं किया है।

New Delhi, May 26 : मोदी प्रधानमंत्री के रुप में दूसरे कार्यकाल की शुरुआत करने जा रहे हैं, लेकिन लग रहा है कि भोपाल से चुनी गई नवनिर्वाचित सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से वो अब भी नाराज हैं, शनिवार को संसद के सेंट्रल हॉल में आयोजित एनडीए की बैठक में मोदी को गठबंधन का नेता घोषित किया गया, इसके बाद सभी सांसदों ने पीएम मोदी को बधाई दिया, मोदी ने करीब-करीब सभी सांसदों से हंस कर मुलाकात की, लेकिन जैसे ही साध्वी प्रज्ञा उन्हें बधाई देने के लिये आगे बढी, उन्होने मुंह फेर लिया, और आगे बढने का इशारा कर दिया।

Advertisement

गोडसे पर बयान
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर बड़ा बयान दिया था, साध्वी ने नाथूराम को देशभक्त कहा था, उन्होने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे, इस वजह बीजेपी और साध्वी को चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

दिल से माफ नहीं कर पाऊंगा
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद पीएम ने कहा कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गई है, वो भयंकर खराब है, ये पूरी तरह से घृणा के लायक है, सभ्य समाज में इस तरह की बातें नहीं चलती, पीएम ने ये भी कहा कि भले ही इस मामले में साध्वी प्रज्ञा ने माफी मांग ली हो, लेकिन मैं अपने मन से उन्हें कभी भी माफ नहीं कर पाऊंगा।

Advertisement

माफ नहीं किया
संसद भवन के सेंट्रल हॉल में आयोजित एनडीए सांसदों की मीटिंग में ये बात साफ झलकी, कि पीएम मोदी ने साध्वी को माफ नहीं किया है, क्योंकि जैसे ही भोपाल सांसद उन्हें बधाई देने के लिये पहुंची, तो मोदी ने उनकी तरफ देखा तक नहीं, और उन्हें आगे बढने के लिये बोल दिया।

मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी
मालूम हो कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी हैं, नाथूराम गोडसे पर बयान देकर चौंकानें वाली साध्वी ने पहले शहीद हेमंत करकरे को लेकर बयान दिया था, वो इस चुनाव में अपने बयानों से पार्टी को असहज कर चुकी हैं, हालांकि विवाद बढने के बाद उन्होने माफी मांग ली।