एक्ट्रेस से शादी करने होटल पहुंच गया सिरफिरा आशिक, फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, एसपी पर भी चला दी गोली

भोजपुरी फिल्म टीम के एक सदस्य ने एक्ट्रेस की मदद करनी चाही, वो दरवाजे को तोड़ने की कोशिश कर रहा था, तभी सिरफिरे आशिक ने गोली चला दी।

New Delhi, May 27 : यूपी के सोनभद्र जिले में भोजपुरी फिल्म की टीम शूटिंग के लिये पहुंची थी, शूटिंग के लिये आई टीम जिस होटल में ठहरी थी, वहां एक्ट्रेस रीतू सिंह को बंधक बनाने की कोशिश की गई, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को एक सिरफिरे आशिक ने बंधक बना लिया, पुलिस ने जान पर खेलकर एक्ट्रेस को इस सिरफिर आशिक से बचाया, आइये विस्तार से आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

अचानक कमरे में घुस गया
शूटिंग के लिये भोजपुरी फिल्म की टीम सोनभद्र पहुंची थी, जहां टीम के लोग होटल में ठहरे थे, एक्ट्रेस ने बताया कि किसी को कुछ पता नहीं अचानक युवक एक्ट्रेस के कमरे में घुस गया, उसने असलहा निकाला और फिल्मी अंदाज में कहा कि उससे शादी करनी है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने चिल्लाना शुर कर दिया। आवाज सुन कुछ लोग उनकी कमरे की तरफ भागे, लेकिन कुंडी अंदर से आरोपी ने बंद कर दी थी।

Advertisement

गोली मार दी
भोजपुरी फिल्म टीम के एक सदस्य ने एक्ट्रेस की मदद करनी चाही, वो दरवाजे को तोड़ने की कोशिश कर रहा था, तभी सिरफिरे आशिक ने गोली चला दी, गोली क्रू टीम के सदस्य अशोक के कमर में लगी है, फिलहाल पीड़ित को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

Advertisement

बाल-बाल बचे एसपी
पूरे अभियान का नेतृत्व करने वाले एसपी एसजे पाटिल ने कहा कि जब उन्होने कोई कार्रवाई ना करने का आश्वासन दिया, तो आरोपी ने दरवाजा खोला, हालांकि जैसे ही उन्होने कमरे में घुसने की कोशिश की, तो युवक ने गोली चला दी, हालांकि वो बाल-बाल बच गये। जिसके बाद पुलिस बल ने तुरंत युवक को काबू में कर लिया और पुलिस थाने लेकर आये।

शादी करना चाहता था युवक
बताया जा रहा है कि सिरफिरा आशिक एक्ट्रेस रीतू सिंह का फैन है, वो असलहा लेकर पहुंचा था और एक्ट्रेस से बार-बार एक ही बात कह रहा था, कि वो उन्हें बेहद अच्छी लगती है, वो उनके साथ शादी करना चाहता है, फिलहाल युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है, बताया जा रहा है कि युवक जौनपुर का रहने वाला है।