करारी हार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का इमोशनल ट्वीट, कंधे पर तो जनाजे उठते हैं

पिछले सप्ताह हार के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर जमकर निशाना साधा था और उन्हें पार्टी की हार के लिये जिम्मेदार बताया था।

New Delhi, May 28 : पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, अब उन्होने आज एक इमोशनल ट्वीट किया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि जिंदगी तो अपने दम पर जी जाती है, औरों के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है। सिद्धू के इस ट्वीट के बाद ये भी कहा जा रहा है कि क्या उन्होने इसके जरिये किसी पर निशाना साधा है।

Advertisement

पहला ट्वीट
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का ये दूसरा बयान है, इससे पहले 25 मई को कांग्रेस नेता ने चुनाव परिणाम पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी, उन्होने शायराना अंदाज में लिखा था कि अभी भी मैं हार नहीं मान रहा, बल्कि आगे भी काम करता रहूंगा।

Advertisement

सीएम ने बताया हार का जिम्मेदार
मालूम हो कि पिछले सप्ताह हार के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर जमकर निशाना साधा था और उन्हें पार्टी की हार के लिये जिम्मेदार बताया था, कैप्टन ने कहा था कि सिद्धू पाकिस्तान जाकर पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को झप्पी दे रहे थे, इसी वजह से कांग्रेस को इतनी बड़ी हार मिली है।

Advertisement

किसी एक को चुन लें
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सिद्धू की पत्नी ने कैप्टन के खिलाफ बयानबाजी की थी, नवजोत कौर ने सिद्धू को पंजाब प्रचार से बाहर रखने और उनके टिकट कटवाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद कैप्टन ने कहा कि सिद्धू मुझे हटाकर सीएम बनना चाहता है, इतना ही नहीं उन्होने पार्टी हाईकमान पर सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करने के लिये दबाव बनाना शुरु कर दिया है, कैप्टन ने तो पार्टी हाईकमान को यहां तक कह दिया है कि मुझमें और सिद्धू में से किसी एक को चुन लें।

काफी समय से तनातनी
मालूम हो कि कैप्टन और सिद्धू के बीच पिछले काफी समय से तनातनी की स्थिति बनी हुई है, अब ये लड़ाई सतह पर आती दिख रही है, दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, कैप्टन ने अपने मंत्रीमंडल के 6 मंत्रियों को सिद्धू के इस्तीफा मांगने के लिये लगा दिया था, हालांकि तब सिद्धू ने चुप्पी साध ली थी।