रूबिका लियाकत और निशांत चतुर्वेदी की तस्‍वीर पर हुआ हंगामा, पोस्‍ट करने वाले को एंकर ने दिखाया आईना

‘ये हिंदुस्तान है तालीबान नहीं मेवाती। नफ़रत में इतने अंधे हो गए हैं आपके समर्थक @INCIndia कि मेरे भाई के साथ मेरी तस्वीर बेहूदगी के साथ शेयर कर रहे हैं।’

New Delhi, May 28 : एबीपी न्‍यूज की एंकर रूबिका लियाकत को मोदी समर्थक होने की भारी कीमत सोशल मीडिया पर उठानी पड़ती है । मुस्लिम संप्रदाय से आने और मोदी सरकार के समर्थन में बोलने के कारण वो अकसर सोशल मीडिया में ट्रोल होती है । एक ट्विटर यूजर ने उनकी पुरानी तस्‍वीर को इस तरह से पेश किया जिससे वो बुरी तरह से आहत हो गईं । तस्‍वीर की सच्‍चाई बताते हुए रूबिका ने ट्वीट करने वाले शख्‍स को आईना दिखा दिया ।

Advertisement

रूबिका ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब
itz Aziz mewati नाम के ट्विटर हैंडल से एक शख्‍स ने रूबिका लियाकत और निशांत चतुर्वेदीकी राखी के दिन की एक तस्‍वीर शेयर की और उस पर लिखा कि यह इस्‍लाम का प्रवचन करने वाली न्‍यूज एंकर है रूबिका लियाकत, अब यह हमें इस्‍लाम सिखाएगी टीवी पर बैठकर । रूबिका ने इस ट्वीट को रीट्वीट कर ट्रोलर को करारा जवाब दिया, एंकर ने लिखा – सही तो ये होगा कि तुम्हारी माँ-बहन के सामने आकर तुम्हें इस्लाम का सही अर्थ समझाऊँ। ये हिंदुस्तान है तालीबान नहीं मेवाती। नफ़रत में इतने अंधे हो गए हैं आपके समर्थक @INCIndia कि मेरे भाई के साथ मेरी तस्वीर बेहूदगी के साथ शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

निशांत चतुर्वेदी ने भी किया ट्वीट
वहीं आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी ने भी रूबिका के साथ अपनी इस तस्‍वीर पर करारा जवाब दिया है । उन्‍होने अपनी और रूबिका की तस्‍वीर पर कहा कि रूबिका उनकी बहन के जैसी हैं । निशांत ने ट्वीट किया – ये बहन है मेरी .. @RubikaLiyaquat मेरे लिए बहुत खास है, उस पर इस तरह के आघात ना करें । एक और ट्वीट में उन्‍होने लिखा – राखी पर ली गयी तस्वीर है ये , काश ये समझ पाते , मेरे माथे का तिलक देख ।

Advertisement

एक और ट्रोलर को करारा जवाब
वहीं रूबिका ने इरफान अंजुम नाम के एक ट्विटर यूजर को भी ट्वीट कर करारा जवाब दिया । इरफान ने रूबिका की एक तस्‍वीर को लेकर ट्वीट किया था और उन पर कमेंट किया था । लिखा था –  टांग पे टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के, इतना सारा मेकप करके इफ्तार कौन करता है भाई । (नौटंकी @RubikaLiyaquat) रूबिका ने इसका जवाब दिया और लिखा – ‘टाँग पर टाँग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के,इतना सारा मेकअप करके इफ़्तार वो करता है जो सारा दिन अपने पैरों पर खड़ा रह कर मेहनत से स्टूडियों में काम करता है।वो तुम जैसे की तरह रोज़े की आड़ में काम चोरी नहीं करता। जिस तरह अपनी शक्ल छुपाई है अक़्ल पर भी बुरक़ा डाल दिया है ठेकेदार ने ‘

Advertisement