बीजेपी के प्रचंड जीत पर सानिया मिर्जा ने खास अंदाज में दी बधाई, पीएम मोदी के लिये कही बड़ी बात

सानिया मिर्जा ने जैसे ही पीएम मोदी को बधाई दी, उनका ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा।

New Delhi, May 28 : भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव में दोबारा जीत हासिल करने पर बधाई दी है, टेनिस सनसनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये पीएम मोदी बधाई दी है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि शुभकामना माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सर जीतने के लिये, बधाई। सानिया का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हजारों लोगों ने किया लाइक
सानिया मिर्जा ने जैसे ही पीएम मोदी को बधाई दी, उनका ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा, लोग टेनिस स्टार के इस ट्वीट को रि-ट्वीट के साथ लाइक भी कर रहे हैं, तो कुछ लोग अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, आपको बता दें कि सानिया मिर्जा अकसर कुछ लोगों के निशाने पर रहती हैं, वो लोग बस इनके खिलाफ बोलने का मौका तलाशते रहते हैं।

Advertisement

मोदी की वापसी
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की सत्ता में वापसी हुई है, बीजेपी ने पहली बार 300 का आंकड़ा पार किया है, मोदी-शाह की अगुवाई में बीजेपी ने इस चुनाव में 303 सीटें और एनडीए को 353 सीटें मिली है, चुनाव विश्लेषक इस जीत को शानदार और मोदी की सुनामी कह रहे हैं।

Advertisement

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी
मालूम हो कि सानिया मिर्जा ने कुछ साल पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है, जिसके बाद से ही वो आलोचकों के निशाने पर रहती हैं, हालांकि पाकिस्तान की बहू बनने के बाद भी सानिया टेनिस भारत के लिये खेलती हैं, जब भी भारत-पाक का मुकाबला होता है, तो सानिया भारत को सपोर्ट करती हैं, हालांकि वो चाहती हैं कि मैच में उनका शौहर अच्छा प्रदर्शन करे, लेकिन मैच तो भारत ही जीते।

Advertisement