अमेठी जीत के बाद स्‍मृति ईरानी ने सबसे पहला किया था ये काम, बेस्‍टी एकता कपूर ने बताया

अमेठी में शानदार जीत के बाद स्‍मृति ईरानी ने किया वो काम जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे । स्‍मृति की बेस्‍ट फ्रेंड एकता कपूर ने इस बारे में जानकारी देते हुए पोस्‍ट किया ।

New Delhi, May 29 : उत्‍तर प्रदेश की अमेठी सीट, ये सीट गांधी परिवार की परंपरागत सीट रही है, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने इस बार भी यहां से नामांकन दाखिल किया था । लेकिन इस बार अमेठी की जनता ने परंपरा को नकार दिया, एक नए चेहरे को अपना प्रतिनिधि चुना । स्‍मृति ईरानी ने राहुल गांधी को 50 हजार से ज्‍यादा वोटों हराया, अमेठी के गढ़ में ये किसी सेंध से कम नहीं थी । स्‍मृति के लिए ये जीत कितनी मायने रखती है ये इसी बात से जाहिर है कि जीत के बाद उन्‍होने अपनी सबसे बड़ी मन्‍नत को पूरा किया ।

Advertisement

सिद्धि विनायक पहुंची स्‍मृति ईरानी
अमेठी जीतने के बाद स्‍मृति ईरानी सबसे पहले पहुंची मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर । खास बात येहै कि स्‍मृति यहां नंगे पैर पैदल चलकर पहुंची । स्‍मृति ने लोकसभा चुनाव में मिली अपनी इस बड़ी जीत को गणपति बप्‍पा को समर्पित किया । हालांकि स्‍मृति ईरानी से जुड़ी ये खबर लोगों को पता नहीं चलती अगर उनकी बेस्‍ट फ्रेंड एकता कपूर ये पोस्‍ट नहीं करतीं ।

Advertisement

एकता कपूर ने किया पोस्‍ट
स्‍मृति ईरानी के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर करते हुए एकता कपूर ने ईश्रानी की सिद्धिविनायक नंगे पैर पहुंचकर दर्शन करने की जानकारी दी । एकता ने तस्‍वीर को कैप्‍शन दिया – “सिद्धि विनायक तक 14 किमी चलने के बाद का ग्लो।’ एकता की इस इंस्‍टाग्राम पोस्ट पर स्मृति इरानी ने कभी मेंट किया, उन्‍होने लिखा –  ‘यह भगवान की इच्छा थी, भगवान दयालु हैं।”

Advertisement

एकता ने वीडियो भी शेयर किया
एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के साथ एक विडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया ।  जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं, “14 किमी तक बिना जूते के सिद्धि विनायक मंदिर. ओ गॉड, मुझे यकीन नहीं हो रहा है। ” वहीं, खबर पर मन्दिर ट्रस्ट का कहना है कि स्‍मृति सुबह 4 बजे पहुंची थीं । वो आरती में शामिल हुईं, लेकिन उनके आने की सूचना ना तो मंदिर प्रसाशन और न ही ट्रस्ट को पहले से दी गई थी । मंदिर ट्रस्‍ट ने कहा कि वो अक्सर पहले भी मन्दिर आती रहती हैं । उनकी गणपति बप्‍पा में बड़ी श्रद्धा है ।