शपथ ग्रहण के बाद इस मशहूर शख्‍स की मदद कर रहीं थी स्‍मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

आशा भोंसले ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वो भी पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में गईं थीं लेकिन किसी वजह से वो भीड़ में फंस गईं । जहां से उन्‍हें स्‍मृति ईरानी ने बाहर निकाला …

New Delhi, May 31 : मोदी कैबिनेट में 58 मंत्रियों में से एक स्‍मृति ईरानी ने भी गुरुवार को शपथ ग्रहण की । स्‍मृति ने राहुल गांधी के अमेठी किले को ध्‍वस्‍त कर इस बार लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की है । ये प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का ही विश्‍वास था कि स्‍मृति पिछले 5 सालों में अमेठी से हिली नहीं । केन्‍द्र की हर योजना को अमेठी में लागू करना और अमेठी वासियों के लिए दिन रात एक करना, शायद यही वजह रही कि स्‍मृति अमेठी का दिल जीतने में सफल रहीं । स्‍मृति ईरानी मंत्रिमंडल में शामिल होने के अलावा एक और खबर की वजह से सुर्खियों में हैं । इसकी वजह है आशा भोंसले ।

Advertisement

आशा भोंसले का ट्वीट
सुर साम्राज्ञी आशा भोंसले ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वो भी पीएम के शपथ ग्रहण समारोह मेंगईं थीं लेकिन किसी वजह से वो भीड़ में फंस गईं । जहां से उन्‍हें स्‍मृति ईरानी ने बाहर निकाला और ये सुनिश्चित किया कि आशाजी अपने रुकने की जगह तक आराम से पहुंच जाएं । आशा भोंसले ने स्‍मृति ईरानी के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा है –  ‘पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बाद मची अफरातफरी में मैं फंस गई थी । मेरी किसी ने मदद नहीं की, लेकिन स्मृति ईरानी ने मेरी हालत देखी और यह सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित घर पहुंच जाऊं। वे बहुत ही केयर करती हैं और इसीलिए जीती भी हैं.’

Advertisement

8000 लोगों ने की शिरकत
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कुल 8000 लोगों को न्‍यौता था । जब शपथग्रहण का कार्यक्रम खत्‍म हुआ तो वहां कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई । हालांकि कुछ देर में ही सब व्‍यवस्थित हो गया । आपको बता दें बिम्‍स्‍टेक देशों के अध्‍यक्ष के साथ ही देश और दुनिया से जाने माने चेहरे यहां पहुंचे थे । आशा भोंसले द्वारा स्‍मृति ईरानी के साथ तस्‍वीर और मदद की बात लिखे जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने स्‍मृति की इस बात के लिए तारीफ की । कई लोगों ने इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया । स्‍मृति ईरानी ने भी आशा भोंसले को इस बात का धन्‍यवाद किया ।

Advertisement

करण जौहर ने किया पोस्‍ट
करीब दो घंटे चले इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी शिरकत की । शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी मीरा कपूर के साथ कार्यक्रम में पहुंचे, कंगना रनौत, आशुतोष गोवारिकर, आशा भोंसले और करण जौहर समेत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोग यहां पहुंचे थे । करण जौहर ने एक तस्‍वीर के साथ पीएम को बहुत सारी बधाई देते हुए लिखा है – फिर से बधाई, माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi और मुझे इस क्षण का हिस्सा बनाने के लिए आमंत्रित करने के लिए बहुत धन्यवाद। यह भारत के लिए महान परिणाम का समय है क्योंकि आप सभी क्षेत्रों में उसे वैश्विक शक्ति की स्थिति तक ले जाते हैं। एक गर्वित भारतीय के रूप में, मैं उन प्रशंसाओं में शामिल हूं, जो मैं दुनिया भर में अपनी यात्रा में भारत के लिए सुनता हूं। मेरी शुभकामना है कि आप इस प्रतिष्ठित कार्यालय में अपनी भूमिका एक बार फिर से शुरू करें। मैं कहना चाहूंगा – पिक्‍चर अभी बाकी है । #जय हिन्द।

Advertisement

https://twitter.com/DDeivedi/status/1134208837701865473