सरकार को कोसने वाले शायर राहत इंदौरी ने जब कमलनाथ को सुनाई बिजली की समस्‍या, ट्रोल करने लगे यूजर

एक अन्‍य यूजर ने ट्वीट किया –  ‘भीषण गर्मी में पॉवर कट से अंधकार है क्या। पता करो ताऊ, सूबे में कांग्रेस की सरकार है क्या। आहत इंदौरी’।

New Delhi, Jun 03 : जून की तपती गर्मी के बीच आम लोगों को बिजली भी ना मिले तो, और आजकल चल रहे रमजान के चलते गर्मी रोजदारों को कुछ ज्‍यादा ही मुश्किल में डाल रही है । मध्य प्रदेश के इंदौर में बिजली कटने से परेशान मशहूर शायर राहत इंदौरी ने अपने ही अंदाज में शिकायत सूबे की कमलनाथ सरकार तक पहुंचाने की कोशिश की । लेकिन राहत इंदौरी की ये शिकायत उन पर ही भारी पड़ गई, ट्रोलर्स हरकत में आ गए और एक के बाद एक जवाब इंदौरी साहब को उन्‍हीं के अंदाज में मिलने लगे ।

Advertisement

राहत इंदौरी का ट्वीट
देश के मशहूर शायरों में होती है जिनकी गिनती वो हैं राहत इंदौरी, इंदौरी साहब ने ट्वीट कर राज्यके मुख्यमंत्री कमलनाथ से मदद मांगी, उन्होंने बिजली के बारे में संबंधित विभाग के अधिकारियों के फोन नहीं उठाने की भी बात रखी। उन्‍होने लिखा – ‘आजकल बिजली जाना आम हो गया है, आज भी पिछले तीन घंटों से बिजली नहीं है….. गर्मी है – रमज़ान भी हैं….. @mppkvvclindore में कोई फ़ोन नहीं उठा रहा…. कुछ मदद करें….@iPriyavratSingh @OfficeOfKNath’।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोलर
राहत इंदौरी के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी इस शिकायत पर कुछ इस तरह से अपनी राय बयां की । एक यूजर ने लिखा – ‘रमज़ान में भी नही है बिजली समझता है, वो BJP को वोट तो नही करता पर कांग्रेस की सरकार समझता है। एक अन्‍य यूजर ने ट्वीट किया –  ‘भीषण गर्मी में पॉवर कट से अंधकार है क्या। पता करो ताऊ, सूबे में कांग्रेस की सरकार है क्या। आहत इंदौरी’। वहीं एक और यूजर ने लिखा – आजकल बिजली का हाल बेहाल है। जनता को भी राहत की दरकार है। लगता है एम पी में भी कांग्रेस की सरकार है!

Advertisement

शायर और सीएम दोनों निशाने पर
ट्विटर ट्रोलर्स ने बिजली अनियसमितताओं को लेकर राहत इंदौरी के बहाने राज्य की कांग्रेस सरकार के साथ ही सीएम कमलनाथ को भी खूब निशाने पर लिया। एक यूजरने लिखा है –  ‘बदलाव मांगने वालों को कमलनाथ अंदर तक बदलाव दे रहे हैं।’ वहीं एक यूजर ने सीएम पर निशाना साधते हुए लिखा ‘मध्य प्रदेश में हुआ बहुत अंधकार है क्या? पता करो कमलनाथ सरकार है क्या? – आहत इन्दोरी (असली वाले।’  साफ जाहिर है कि लोग कमलनाथ सरकार को और मध्‍यसप्रदेश की जनता को कांग्रेस सरकार को चुनने के लिए निशाना बना रहे हैं । मजे की बात ये कि खुद राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकार जाने और कांग्रेस सरकार के आने पर कहा था, कि कांग्रेस की सरकार आ गई है अब इंवर्टर तैयार कर लो।

Advertisement