पुराने रंग में लौटे गिरिराज सिंह, नीतीश पर कसा तंज, सीधे पूछ लिया बड़ा सवाल

बिहार की सियासी गलियों में इन दिनों इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़कर एक बार फिर एनडीए से नाता तोड़ सकते हैं।

New Delhi, Jun 04 : केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पीएम मोदी ने इस बार प्रमोशन दिया है, उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया है, विभागीय कामकाज संभालने के बाद एक बार फिर से गिरिराज सिंह अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं, दरअसल चुनाव परिणाम आने के बाद गिरिराज सिंह के निशाने पर कांग्रेस के साथ-साथ ममता बनर्जी भी हैं, अब केन्द्रीय मंत्री ने अपने सहयोगी नीतीश पर भी तंज कसा है।

Advertisement

नीतीश पर तंज
गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी के आयोजन करने वाले सीएम नीतीश कुमार और दूसरे राजनीतिक दलों के नेताओं पर तंज कसा है, उन्होने सुशासन बाबू और जीतन राम मांझी की इफ्तार वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती, जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर फोटो आते, अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं।

Advertisement

बीजेपी से नाराज हैं नीतीश
बिहार की सियासी गलियों में इन दिनों इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़कर एक बार फिर एनडीए से नाता तोड़ सकते हैं, इन्हीं चर्चाओं के बीच गिरिराज सिंह ने नीतीश पर सीधे हमला किया है, इससे पहले गिरिराज सिंह नीतीश सरकार में मंत्री भी रहे हैं, इसके बावजूद वो खुलकर सुशासन बाबू के खिलाफ बोलते रहे हैं।

Advertisement

पशुपालन मंत्रालय
आपको बता दें कि बेगूसराय से कन्हैया कुमार को गिरिराज सिंह ने चार लाख से ज्यादा वोटों से हराया, हालांकि पहले वो इस सीट से लड़ने को ही तैयार नहीं थे, अमित शाह के समझाने के बाद वो चुनाव मैदान में उतरे, इस बार गिरिराज सिंह को मोदी सरकार में पशुपालन एवं मत्सत्य पालन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वो बिहार सरकार में भी पशुपालन मंत्री रह चुके हैं।

Advertisement