नीतीश की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज सिंह का तंज, अमित शाह ने लगाई डांट, बयान पर लगा दी क्‍लास  

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी को लेकर एक तंज भरा ट्वीट किया, हालांकि ये ट्वीट अब उन्‍हें ही भारी पड़ रहा है । सीधे अमित शाह से उन्‍हें ऐसा करने पर डांट लगी है ।

New Delhi, Jun 05 : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अकसर कुछ ऐसा कर जाते हैं जो विवादों में आ जाता है । अब मंगलवार को ही किया उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ । गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर तंज भरा ट्वीट किया था । उन्‍होने नीतीश की तस्‍वीरों पर सलाह दी थी कि – अगर नवरात्र पर फलाहार का आयोजन करते तो और ज्यादा सुंदर फोटो आते । अब गिरिराज सिंह को इस ट्वीट पर सफाई देनी पड़ सकती है ।

Advertisement

अमित शाह ने लगाई डांट
केन्‍द्रीय गृह मंत्री और पार्टी के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह ने गिरिराज सिंह को इस बयान पर डांट लगा    दी है । उन्‍होने केन्‍द्रीय मंत्री के बयान को लेकर नाराजगी जताते हुए उनके इस ट्वीट पर ऐतराज जताया । अमित शाह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री इस तरह के बयानों से बचें । आपको बता दें नीतीश की इन तस्‍वीरों में सुशील मोदी भी नजर आए । हालांकि इस बार नीतीश की इफ्तार पार्टी में सुशील मोदी भी शामिल नहीं हुए थे, जो राज्‍य में उपमुख्‍यमंत्री हैं । गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर अपना पक्ष रखा था । उन्‍होने कहा कि नीतीश इफ्तार करते हैं तो छठ पूजा भी ।

Advertisement

नीतीश ने दिया जवाब
आपको बता दें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को इफ्तार पार्टी दी थी, जिसमें भाजपा नेता नहीं पहुंचे । वहीं लोजपा चीफ राम विलास पासवान की सोमवार को हुई इफ्तार पार्टी में नीतीश मौजूद रहे । गिरिराज ने यहां की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा – कितनी खूबसूरत तस्वीर होती, जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते…और सुंदर-सुंदर फोटो आते। अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावे में आगे रहते हैं? नीतीश ने गिरिराज के इस तंज का जवाब दिया । उन्‍होने किलखा कि गिरिराज ऐसा मीडिया में बने रहने के लिए करते हैं । वह यही चाहते हैं ।

Advertisement

सुशील मोदी ने भी किया बचाव
वहीं उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश इफ्तार भी करते हैं और छठ पूजा भी। उन्होंने कहा- हर साल मुख्यमंत्री आवास पर खरना का प्रसाद बांटा जाता है। मुख्यमंत्री फलाहार भी करते हैं और नव वर्ष भी मनाते हैं। मैं हिंदू हूं, इसका मुझे गर्व है। पिछले 25 साल से इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहा हूं। जो लोग इफ्तार पर तंज कस रहे हैं, वे तो होली मिलन समारोह भी नहीं करते। मामले में जेडीयू के प्रवक्‍ता संजय सिंह ने कहा कि – हम लोग ढोंग नहीं रचते। पूजा-पाठ दिखाने के लिए नहीं करते। टोपी भी पहनते हैं और टीका भी लगाते हैं। गिरिराज सिंह के बयान से लगता है कि वे मानसिक रूप से बीमार हैं।

Advertisement