इशारों में मोदी ने गिरिराज सिंह को दिया जवाब, तो जदयू ने कहा तंग दिल हिंदू

जदयू ने गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार किया है और उन्हें तंग दिल वाला हिंदू कहा है, केसी त्यागी ने कहा कि अब चुनाव खत्म हो चुका है, वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें।

New Delhi, Jun 05 : इफ्तार पार्टी को लेकर मोदी सरकार के मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह के विवादास्पद बयान के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है, दावत-ए-इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह के बयान पर उनकी ही पार्टी के सहयोगी ने ना सिर्फ आपत्ति जाहिर की है, बल्कि इसे गठबंधन के लिये भी घातक बताया है। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी गिरिराज के सवाल से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

सुशील कुमार मोदी ने क्या कहा
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि गिरिराज सिंह ने क्या ट्वीट किया है, लेकिन मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं और अपने घर में इफ्तार पार्टी करता हूं, होली भी मनाता हैं और फलाहार भी करता हूं, साथ ही नीतीश जी के घर पर इफ्तार भी होता है और छठ के खरना का प्रसाद भी बनता है, जो लोग तंस कस रहे हैं, वो तो होली मिलन भी नहीं करते हैं।

Advertisement

क्या कहा था गिरिराज सिंह ने
मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह वे ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती, जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते, और सुंदर सुंदर फोटो आते, अपने धर्म-कर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं, और दिखावा में आगे रहते हैं। आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने जो तस्वीर पोस्ट की थी, उसमें नीतीश के साथ छोटे मोदी भी दिख रहे थे।

Advertisement

जदयू का पलटवार
जदयू ने गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार किया है और उन्हें तंग दिल वाला हिंदू कहा है, पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि अब चुनाव खत्म हो चुका है, वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें, त्यागी ने कहा कि मैं उन्हें पांचवां फोटो भी भेज रहा हूं, जिसमें पीएम मोदी आबूधाबी में सबसे बड़े मस्जिद में शेख जाहिद और इमाम के साथ घूमते और बात करते दिख रहे हैं, पीएम मोदी ने सबका विश्वास जीतने का संकल्प लिया है, इसलिये ऐसी बातें नहीं करनी चाहिये।