कैटरीना से मिले कैफ, आखिर रिश्ते को मिल ही गया नाम, लोगों ने दी बधाइयां

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ फिल्डर मोहम्मद कैफ ने कैटरीना के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की, साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा, आखिरकार दो कैफ की मुलाकात हो गई।

New Delhi, Jun 05 : विश्वकप 2019 में जहां सभी की निगाहें टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका मैच पर टिकी है, तो दूसरी ओर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ के लिये भी बुधवार का दिन खास बन गया, दरअसल कैफ ने ट्विटर पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बारिश शुरु हो गई। लोग उन्हें तरह-तरह की नसीहत देने लगे।

Advertisement

कैफ ने पोस्ट की तस्वीर
टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ फिल्डर मोहम्मद कैफ ने कैटरीना के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की, साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा, आखिरकार दो कैफ की मुलाकात हो गई, अभी तक कोई रिश्ता नहीं, सिवाय इंसानियत के, मोहम्मद कैफ का ट्वीट भर करना था, कि उनके प्रशंसकों ने चुटीले अंदाज में ट्वीट करना शुरु कर दिया।

Advertisement

जरा संभलकर
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, दो कैफ के करियर ने लंदन में स्टारडम की नई ऊंचाई को छू लिया, तो एक यूजर ने उन्हें सतर्क करते हुए कहा कि जरा संभलकर, आपकी पत्नी भी आपको ट्विटर पर फॉलो करती है, तो एक और यूजर ने लिखा कैटरीना आप खुशकिस्मत हैं कि हमारे रबरमैन से मिलीं, आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ अपने दौर में टीम इंडिया के सबसे अच्छे फिल्डर माने जाते थे।

Advertisement

लंदन से खास रिश्ता
कैटरीना कैफ और मोहम्मद में एक समानता भी है, जहां कैटरीना ने फिल्म नमस्ते लंदन में काम किया था, वहीं मोहम्मद कैफ ने लंदन के लॉर्ड्स में टीम इंडिया को नेटवेस्ट सीरीज का फाइनल मैच जिताया था। हाल ही में मोहम्मद कैफ आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ सहायक कोच के तौर पर जुड़े थे, इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम नंबर तीन पर रही।