आप विधायक ने केजरीवाल को बताया रावण से भी ज्यादा घमंडी, कहा पार्टी का भविष्य खतरे में

आप विधायक ने लिखा है कि केजरीवाल के इस रवैये से आगे आने वाले चुनाव में पार्टी का भविष्य खतरे में दिख रहा है।

New Delhi, Jun 09 : आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रही चांदनी चौक विधायक अलका लांबा ने एक बार फिर से आप राष्ट्रीय संयोजक पर हमला बोला है, अलका लांबा ने अरविंद केजरीवाल को रावण से भी ज्यादा घमंडी बताते हुए आम आदमी पार्टी के भविष्य को खतरा बताया है। आपको बता दें कि आप विधायक पिछले कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज बतायी जा रही हैं। वो रह-रह कर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करती रहती हैं।

Advertisement

अलका का ट्वीट
चांदनी चौक विधायक ने ट्विटर पर लिखा, कि उन्हें ये सुनकर निराशा हो रही है, कि मुख्यमंत्री इतनी बड़ी हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने आवास पर बुलाकर एकजुट होकर आगे की लड़ाई के लिये तैयार रहने के बजाय पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी ही पार्टी के विधायकों के खिलाफ एकजुट होने के लिये कह रहे हैं।

Advertisement

भविष्य खतरे में
अलका लांबा ने आगे लिखा है कि केजरीवाल के इस रवैये से आगे आने वाले चुनाव में पार्टी का भविष्य खतरे में दिख रहा है। इसके साथ ही आप विधायक ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा है कि इतना घमंड तो रावण में भी नहीं था, फिर भी उसका घमंड उसे ले डूबा।

Advertisement

नाराज हैं विधायक
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी विधायक पिछले कुछ दिनों से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं, हालांकि उनकी नाराजगी के बाद भी पार्टी उन्हें मनाने को तैयार नहीं है, वो रह-रहकर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं, लेकिन पार्टी की ओर से कोई भी उनसे ज्यादा बात करने को तैयार नहीं है। मालूम हो कि अलका पहले कांग्रेस में थी, फिर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थी, कयास लगाये जा रहे हैं कि 2020 विधानसभा चुनाव से पहले वो वापस कांग्रेस का रुख कर सकती है।