बड़ा खुलासा- फेयरवेल मैच के लिये युवराज सिंह को मिला था ये ऑफर, कहा समय आने पर सब बोलूंगा

युवराज सिंह ने कहा कि मैंने किसी को कभी नहीं बोला, कि मुझे आखिरी मैच चाहिये फेयरवेल के लिये, अगर मुझमें दम होता या संभावना होती, तो मैं मैदान से बाहर ही नहीं होता।

New Delhi, Jun 11 : टीम इंडिया को दो विश्वकप (एक टी-20, एक आईसीसी) दिलाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया, मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस कर युवराज ने अपने रिटायरमेंट की जानकारी दी, हालांकि इस दौरान युवी ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया, उन्होने कहा कि उन्हें फेयरवेल मैच खेलने का ऑफर दिया गया था, लेकिन इसके लिये उन्हें यो-यो टेस्ट में फेल होने की शर्त रखी गई थी।

Advertisement

युवी ने क्या कहा
स्टार बल्लेबाज ने कहा कि उन्होने मुझसे कहा कि आपको फेयरवेल मैच मिलेगा, लेकिन इसके लिये आपको यो-यो टेस्ट में फेल होना होगा, तो मैंने कहा कि मैं खुद ही क्रिकेट छोड़ दूंगा, अगर यो-यो टेस्ट में फेल हो गया तो, इसके बाद मैं यो-यो टेस्ट में पास हुआ, लेकिन इसके बाद मेरे हाथ में कुछ भी नहीं था, तब मैं रिटायर नहीं होना चाहता था, मैं अभी कोई विवाद नहीं चाहता, टीम इंडिया विश्वकप खेल रही है, इसलिये इस मौके पर कोई विवाद नहीं चाहता, जब मेरा दिन आएगा, तो मैं सारी बातें कहूंगा।

Advertisement

किसी से नहीं मांगा फेयरवेल मैच
युवराज ने कहा कि मैंने किसी को कभी नहीं बोला, कि मुझे आखिरी मैच चाहिये फेयरवेल के लिये, अगर मुझमें दम होता या संभावना होती, तो मैं मैदान से बाहर ही नहीं होता, मुझे इस तरह का क्रिकेट पसंद नहीं कि मुझे आखिरी मैच चाहिये। आपको बता दें कि साल 2017 में युवी ने अपनी फिटनेस का सबूत दिया था, उन्होने बंगलुरु में यो-यो टेस्ट पास किया था।

Advertisement

यो-यो टेस्ट
मालूम हो कि टीम इंडिया में जगह बनाने के लिये यो-यो टेस्ट पास करना जरुरी है, लेकिन युवराज का ये खुलासा बेहद चौंकाने वाला है, उन्हे फेयरवेल मैच देने के लिये यो-यो टेस्ट में फेल होने के लिये कहा गया, युवराज का बयान सीधे-सीधे टीम इंडिया प्रबंधन और बोर्ड पर सवाल खड़े करता है।