शिवराज ने कंधे पर उठाई तो प्रज्ञा ने हाथों में थामी लालटेन, कमलनाथ सरकार के विरोध में अनोखा मार्च

मध्यप्रदेश में बिजली का संकट कमलनाथ सरकार के गले की फांस बनता जा रहा है, बीजेपी सरकार को इस मुद्दे पर छोड़ने क मूड में नहीं है । लालटेन मार्च निकालकर बीजेपी ने विरोध जताया ।

New Delhi, Jun 13 : मध्‍यप्रदेश में बिजली की कटौती से जनता तो परेशान है ही, साथ ही विपक्ष भी इस मुद्दे को लेकर सरकार पर हमलावर है । प्रदेश में बीते कुछ समय से बिजली कटौती कुछ ज्‍यादा ही पैमाने पर हो रही है । जिसके चलते बीजेपी ने सरकार के विरोध में मार्च निकाला और ऐसी ही हालत रहने पर जनता द्वारा सबक सिखाने की चेतावनी भी दी । बीजेपी ने राज्‍य के अलग-अलग क्षेत्रों में लालटेन मार्च निकाला, जिसमें भोपाल से सांसद साध्‍वी प्रज्ञा भी शामिल हुईं और पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह भी ।

Advertisement

नहीं चलेगा जंगलराज : प्रज्ञा
भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य में अबजंगलराज नहीं चलेगा । कमलनाथ सरकार को बिजली संकट को लेकर गंभीर रूप से काम करना होगा । साध्‍वी प्रज्ञा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ देर रात भोपाल की सड़कों पर निकलीं । उनके हाथों में लालटेन थी और बिजली संकट से त्रस्‍त चल रहे लोगों का साथ ।

Advertisement

शिवराज भी सड़कों पर उतरें
वहीं बीजेपी की ओर से प्रदेश भर में निकाली गई इस लालटेन यात्रा में प्रदेश के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी शामिल रहे । शिवराज सिंह चौहान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह समेत अन्य नेताओं के साथ सड़कों पर उतरे। शिवराज सिंह ने शाजापुर जिले के शुजालपुर मंडी से लालटेन यात्रा निकाली। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लालटेन यात्रा के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ को निशाने पर लिया। सिंह ने कहा कि हम प्रदेश में अंधेरे का राज कायम नहीं होने देंगे। चौहान ने कहा कि सीएम कमलनाथ को ‘कलंकनाथ’ बताते हुए बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर भी घेरा ।

Advertisement

बीजेपी का कमलनाथ सरकार पर आरोप
भारतीय जनता पार्टी ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार राज्‍य में ट्रांसफॉर्मर घोटाला करना चाहती है, जिसके चलते बिजली को लेकर तमाम बहाने बनाए जा रहे हैं । नई सरकार के बाद से प्रदेश के हालात काफी खराब हो गए हैं । कमलनाथ को मध्‍यप्रदेश की जनता से कुछ लेना देना नहीं । भाजपा ने कहा कि बिजली के इन्हीं उपकरणों की मदद से 15 साल तक बीजेपी सरकार ने राज्य में बिजली सरप्लस स्थिति में बनाए रखी, जनता को भरपूर बिजली दी गई । और अब सरकार इसी के बहाने राजनीति का खेल खेल रही है ।