धूम मचा रही जीवा धोनी की गुस्से वाली तस्वीर, इस वजह से हुई नाराज

अलग-अलग फैंस जीवा की तस्वीर को अपने तरीके से कैप्शन दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि जीवा अपने पापा को मैदान पर खेलते हुए देखना चाहती थी, इसी वजह से निराश हैं।

New Delhi, Jun 14 : आईसीसी विश्वकप में गुरुवार को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ गया, इस टूर्नामेंट में ये चौथी बार हुआ है, जब बारिश की वजह से मैच रद्द करना पड़ा। मैच रद्द होने के बाद स्टेडियम में फैंस निराश दिखे, हालांकि मैच रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

जीवा की तस्वीरें
धोनी की बेटी जीवा भी इस मुकाबले को देखने के लिये स्टेडियम पहुंची थी, लेकिन मैच शुरु ना हो पाने से वो निराश दिखी, फैंस जीवा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, साथ ही अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं, जिससे जीवा की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

पापा को खेलते देखना चाहती थी
अलग-अलग फैंस जीवा की तस्वीर को अपने तरीके से कैप्शन दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि जीवा अपने पापा को मैदान पर खेलते हुए देखना चाहती थी, इसी वजह से निराश हैं। तो कोई कुछ और ही कैप्शन दे रहा है, तस्वीरों में जीवा अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं।

Advertisement

बारिश का प्रकोप
आपको बता दें कि आईसीसी विश्वकप 2019 पर बारिश का प्रकोप जारी है, भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले से पहले तीन और मैच भी बारिश की भेंट चढ चुके हैं। मैच रद्द होने की वजह से भारत और न्यूजीलैंड दोनों को 1-1 अंक मिल गया है, भारत के तीन मैचों में अब पांच अंक हो गये हैं, और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है, न्यूजीलैंड 7 अंकों के साथ पहले और ऑस्ट्रेलिया 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। टीम इंडिया का अगला मुकाबला रविवार को पाकिस्तान से है।