किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है रोहित शर्मा की लव स्टोरी, स्टार क्रिकेटर की बहन पर आ गया था दिल

रोहित-रितिका की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, रितिका ने बतौर स्पोर्ट्स मैनेजर अपने करियर की शुरुआत की थी।

New Delhi, Jun 16 : हिटमैन रोहित शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, अपने क्रिकेट के दम पर उन्होने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना रखा है, रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में शानदार पारी खेली, खैर आज हम उनके क्रिकेट नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करेंगे, रोहित ने अपनी मैनेजर रही रितिका सजदेह को जीवनसंगिनी बनाया है, आइये उनके दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

फिल्मी कहानी से कम नहीं
रोहित-रितिका की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, रितिका ने बतौर स्पोर्ट्स मैनेजर अपने करियर की शुरुआत की थी, स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह से लेकर रोहित शर्मा तक उनके क्लाइंट थे, रोहित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहली ही नजर में रितिका को देख वो दिल हार बैठे थे, हालांकि पहली मुलाकात में युवराज ने रोहित को रितिका से दूर रहने के लिये चेताया था लेकिन इसके बावजूद रोहित अपने दिल पर काबू नहीं रख सके।

Advertisement

युवराज की बहन पर आ गया दिल
रितिका से पहली मुलाकात के बारे में रोहित शर्मा ने बताया था कि एक एड शूट के सिलसिले में उनकी मुलाकात हुई थी, तब रोहित के पास मैनेजर नहीं थी और युवराज बड़े क्रिकेटर थे, जैसे ही रोहित ने रितिका की ओर देखा, युवी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, उसकी तरफ देखना भी मत, बहन है मेरी, आपको बता दें कि रितिका को युवराज बहन मानते हैं, और उनसे राखी बंधवाते हैं, हालांकि युवी की चेतावनी भी रोहित को नहीं रोक सका।

Advertisement

दोस्त बनें
पहली मुलाकात के बाद रोहित और रितिका की जल्द ही दोस्ती हो गई, जो अगले कुछ दिनों में प्यार में बदल गई। करीब 6 साल डेट करने के बाद रोहित ने अनोखे अंदाज में रितिका को शादी के लिये प्रपोज किया, जिसके बाद दोनों की शादी हो गई। पिछले साल दिसंबर में रोहित शर्मा एक लड़की के पिता बने हैं, दोनों की बेटी का नाम समायरा है।

अनोखे अंदाज में प्रपोज
रोहित ने रितिका सजदेह को बड़ी खास जगह प्रपोज किया था, वो उन्हें अपने साथ बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब ले गये, जहां पर घुटने पर बैठ उन्हें अंगूठी देकर शादी के लिये प्रपोज किया, आपको बता दें कि ये वही जगह है, जहां रोहित ने 11 साल की उम्र में अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी, इसलिये उन्होने अपने लाइफ पार्टनर को प्रपोज करने के लिये भी इसी स्थान को चुना।