शॉर्ट्स में श्रीदेवी की बेटी का धमाकेदार डांस, वीडियो तोड़ सकता है रिकॉर्ड

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
जाह्नवी कपूर के एक फैन पेज ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो जिम शॉर्ट्स में बेली डांस करती दिख रही हैं।

New Delhi, Jun 18 : श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी ने धड़क से बॉलीवुड में एंट्री ली, ईशान खट्टर के साथ रिलेशनशिप को लेकर जाह्नवी सुर्खियां बटोर चुकी हैं, दोनों को अकसर साथ में घूमते -फिरते भी स्पॉट किया जाता है। अब जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो जबरदस्त वायरल हो रहा है, इस वीडियो में श्रीदेवी की बेटी बेली डांस करती दिख रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

छोटे कपड़ों में बेली डांस
जाह्नवी कपूर के एक फैन पेज ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो जिम शॉर्ट्स में बेली डांस करती दिख रही हैं, जाह्नवी एक अच्छी एक्ट्रेस बनने के लिये कई डांस फॉर्म सीख रही हैं, उनके इस डांस को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने जाह्नवी को ट्रोल करने की भी कोशिश की।

Advertisement

ट्रोल करने वालों को फटकार
हालांकि जाह्नवी के फैंस ने ट्रोलर्स को फटकारा भी है, उनके एक फैन ने लिखा, कि कुछ लोग इतने नेगेटिव होते हैं, कि उन्हें हर बात पर ट्रोल करने की आदत हो जाती है, जाह्नवी को ऐसे लोगों को नजरअंदाज करना चाहिये, और अपने दिल की करनी चाहिये।

Advertisement

डांस दीवाने का चैलेंज
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने डांस दीवाने का चैलेंज लिया और शानदार डांस किया, इस दौरान उन्होने पर्पल टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहन रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, मालूम हो कि हाल ही में जाह्नवी ने अपनी अगली फिल्म रुहआफजा की शूटिंग शुरु की है। इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी राजकुमार राव के साथ रोमांस करती दिखेंगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/Byy84cvHGgf/?utm_source=ig_embed