पाकिस्‍तानी फैन के ट्वीट का स्‍वरा ने दिया जवाब, लेकिन कर दी बड़ी गलती, अब भारतीयों के निशाने पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के ट्वीट पर रिएक्शन दिया, लेकिन वो इसमें कुछ ऐसा लिख बैठीं कि अपने ही देश में ट्रोलर्स का शिकार हो गईं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 18 : ‘ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते’ एक पाकिस्तानी फैन ने ये ट्वीट किया तो इसके जवाब में कई ट्वीट आए । बॉल्‍ीवुड एक्‍अ्रेस जो कि ट्विटर पर काफी पॉपुलर हैं और ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं ने एक ट्वीट कर इसका जवाब दिया । स्‍वरा से बस एक गलती हो गई, या कहें उन्‍होने ऐसा जानबूझकर कहा । स्‍वरा लिबरल यूनिट की सदस्‍य मानी जाती हैं, जो खास विषयों पर तो मुंह खोलती हैं लेकिन ज्‍यादातर मामलों में चुप्‍पी साधे रहती हैं । अब इस ट्वीट से स्‍वरा ने संघ को निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन उन्‍टा उन्‍हें ही मुंह की खानी पड़ी ।

Advertisement

स्‍वरा का तंज भरा ट्वीट
एक पाकिस्‍तानी फैन ने भारत और पाकिस्तान मैच के बाद दुख जताते हुए ट्वीट किया कि अगरभारत-पाक अलग ना हुए होते तो ये दिन उन्‍हें ना देखना पड़ा । स्‍वरा ने अपने बेबाक अंदाज में इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा –  ‘भाईसाहब, कहना पड़ेगा पाकिस्तानियों के जैसी कोई दुहाइयां नहीं देता । इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज ।भले ही आज तुम लोग मैच हार गए हो लेकिन तुमने ट्विटर जीत लिया है और साथ ही तुमने आज सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है । जिनमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं ।’

Advertisement

संघ पर निशाना साधना पड़ा मंहगा
स्‍वरा ने अपने ट्वीट के जरिए संघ पर निशाना साधा, जो कि उन्‍हें महंगा पड़ रहा है । आरएसएस के समर्थक और हिंदूवादी स्‍वरा को सलाह दे रहे हैं कि उन्‍हें ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने से बचना चाहिए । वे पाकिस्‍तान प्रेम में ये भूल रही हैं । संघ पाकिस्‍तान से नहीं आतंकवाद से नफरत करता है । स्‍वरा को नसीहत देते हुए @KamalSingh_1609 नाम से यूजर ने लिखा है – भाईसाहब, आप कहां की संघी हैं जो पाकिस्‍तानी हेटर्स बता दिया । हम सिर्फ टेरेरिस्‍ट हेटर्स हैं । समझे ।

Advertisement

जमकर हो रही हैं ट्रोल
स्‍वरा ने पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया यूजर्स की तारीफ भी कर दी, वहीं उने ह्यूमर की तारीफ करते हुए ये भी लिखा कि पाकिस्‍तानियों ने ट्विटर अज्ञैर भारतीयों का दिल जीत लिया । स्‍वरा को इस बात पर भी लोगों ने ट्रोल किया । एक यूजर ने लिखा है – स्वरा, तेरा दिल जीता होगा…हमारा नहीं…हमारी नज़र में ये जलील थे है औऱ रहेंगे..और दूसरी बात तू कितनी भी इनकी तारीफें कर ले,फ़िल्म तेरी फिर भी रिलीज़ नहीं होनी पाकिस्तान में । वहीं मनोहर सरन नाम से यूजर ने ट्वीट किया है – स्वरा….को स्वयं की फ़िल्म से कोई मतलब नही है । ये तो पाकिस्तान की नजरों में हीरोइन बन कर रहना चाहती है जिससे किसी हीरो के साथ निकाह कर सके और पाक से चुनाव लड़ सके ।

Advertisement