युवराज फैन्‍स के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान पर वापसी कर रहा है आपका फेवरेट खिलाड़ी, इस मैच से वापसी

युवराज सिंह के संन्‍यास की घोषणा से निराश उनके फैन्‍स के लिए बड़ी खुशखबरी है । आपका फेवरेट खिलाड़ी जल्‍द मैदान में वापसी करने वाला है । किस मैच से आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 21 : क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी, और अगर आप युवराज सिंह के फैन हैं तब तो ये आपके लिए बहुत बड़ी गुड न्‍यूज है । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले टीम इंडिया के पूर्व स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह अब फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। जी हां यवराज कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग के 2019 एडिशन में खेलेंगे । यूवी के फैन्‍स के लिए उनके मैदान पर वापसी से बड़ी खबर और क्‍या होगी ।

Advertisement

कनाडा जीटी 20 में खेलेंगे युवराज
कनाडा की ग्‍लोबल टी-20 लीग 2019 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से युवराज सिंह की तस्वीर कोट्वीट किया गया है। कनाडियाई जीटी-20 लीग ने खबर देते हुए लिखा, ‘सभी युवराज फैंस के लिए! ग्लोबल टी-20 लीग 2019 के लिए टोरंटो नेशनल्स में शामिल हुए युवराज सिंह’। युवराज सिंह ने इससे पहले भी बीसीसीआई से दुनियाभर के टी-20 लीग में खेलने की अनुमति मांगी थी ।

Advertisement

संन्‍यास से पहले नहीं खेल सकते थे युवराज
बीसीसीआई के नियम के अनुसार कोई भी भारतीय खिलाड़ी संन्यास से पहले बाहरी क्रिकेट लीग में हिस्सा नहीं ले सकता है । लेकिन अब चूंकि युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं तो उनके लिए बाहरी देशों में होने वाले क्रिकेट लीग के दरवाजे भी खुल गए हैं । आपको बता दें युवराज से पहले पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान भी संन्यास के बाद यूएई में हुई टी-10 लीग का हिस्सा बन चुके हैं।

Advertisement

25 जुलाई से 11 अगस्‍त तक होगी लीग
आपको बता दें कि युवराज सिंह के साथ इस टीम में न्‍यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम और वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड भी शामिल होगंगे । टोरंटो नेशनल्स में कुल 5 टीमें हिस्‍सा लेंगी, जिनमें दुनिया भर के खिलाड़ी चुने जाएंगे । ये लीग इसी साल 25 जुलाई से 11 अगस्त तक खेली जाएगी । युवराज सिंह ने के मुताबिक वो अभी और क्रिकेट खेलना चाहते हैं । 37 की उम्र में घर बैठकर सोचने की बजाय क्रिकेट के मैदान पर क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं। आपको बता दें युवराज ने 10 जून को ही अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट टीम से संन्‍यास ले लिया था ।

https://twitter.com/GT20Canada/status/1141711146489020416

Advertisement