मां ने ब्वॉयफ्रेंड संग ये करते हुए रंगेहाथों पकड़ा था, कियारा आडवाणी ने लव लाइफ को लेकर कही बड़ी बात

कियारा आडवाणी ने कहा कि मेरी याद में मुझे एक बार ही प्यार हुआ है, उस शख्स से मेरा रिश्ता काफी लंबा चला।

New Delhi, Jun 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है, एक्ट्रेस को तारीफें भी मिल रही है, कियारा अपनी निजी जिंदगी को लेकर जरा कम ही बात करती हैं, फिल्म के प्रमोशन में बिजी कियारा ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है। कियारा ने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि फिलहाल तो वो सिंगल हैं, लेकिन इससे पहले लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

Advertisement

एक ही बार प्यार हुआ
कियारा आडवाणी ने कहा कि मेरी याद में मुझे एक बार ही प्यार हुआ है, उस शख्स से मेरा रिश्ता काफी लंबा चला, हम एक साथ बड़े हुए थे, ये एक अलग तरह का रिश्ता था, आज भी हम अच्छे दोस्त हैं, वो ही एक ऐसा शख्स है, जिससे मैं अच्छी और बुरी बातें कर सकती हूं।

Advertisement

मम्मी ने पकड़ा था रंगेहाथों
कियारा ने अपने स्कूली दिनों का किस्सा बताते हुए कहा कि मुझे याद है स्कूल में जब मैं 10वीं में पढती थी, तो मेरी मम्मी ने मुझे ब्वॉयफ्रेंड के साथ बात करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया था, गुस्से में मेरी मम्मी ने मुझसे कहा था कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, बोर्ड एग्जाम के दौरान रिलेशनशिप में आने की, तब उन्होने मुझसे कहा था कि इस तरह तुम लड़कों से बात नहीं कर सकती, लेकिन मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मुढे अच्छे मार्क्स लाने में मदद की थी।

Advertisement

एक्टर को डेट करेंगी
जब कियारा से पूछा गया, कि क्या वो किसी एक्टर को डेट करेंगी, तो उन्होने जवाब में कहा कि कभी भी ऐसे ही कुछ भी नहीं बोलना चाहिये, क्या पता वक्त आपको आगे कहां ले जाए, एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैं सोचती थी, कि मैं किसी एक्टर को डेट नहीं कर सकती, लेकिन अब प्रोफेशन से कोई फर्क नहीं पड़ता, मालूम हो कि कियारा ने धोनी की बायोपिक से अपने करियर की शुरुआत की थी।

https://www.instagram.com/p/BysFZMjH-ze/?utm_source=ig_embed