कभी फिक्सिंग और गैर महिलाओं से अवैध संबंध के लगे थे आरोप, अब जीता दिल

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि उनके पति का गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध है, इसी वजह से वो उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं।

New Delhi, Jun 23 : आईसीसी विश्वकप में शनिवार को टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 11 रनों से हरा दिया, इस जीत के हीरो मैच में हैट्रिक विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी रहे, शमी ने शानदार गेंदबाजी से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया, हालांकि एक समय ऐसा भी था, जब इस तेज गेंदबाज को पूरे देश के सामने सिर झुकाना पड़ा था, दरअसल शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई संगीन आरोप लगाये थे।

Advertisement

पत्नी के आरोप
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि उनके पति का गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध है, इसी वजह से वो उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं, हसीन ने तो यहां तक कहा था कि शमी के घर वाले उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश कर रहे थे, शमी पर उन्होने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए एक ऑडियो क्लिप भी सार्वजनिक किया था, हालांकि बीसीसीआई की जांच में फिक्सिंग की बात गलत निकली।

Advertisement

कांट्रेक्ट से बाहर
आपको बता दें कि जब हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाये थे, उसी सप्ताह बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के सलाना कांट्रेक्ट का ऐलान किया था, जिसके बाद शमी का नाम कांट्रेक्ट लिस्ट से हटा लिया गया था, फिक्सिंग के आरोप की जांच के बाद उन्हें दोबारा कांट्रेक्ट में शामिल किया गया।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
हसीन जहां ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध है। इसी वजह से वो उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे, हसीन ने ये भी कहा था कि शमी के घर वाले उनके खाने में बहुत सारी चीजें मिला देते हैं, जिसे खाने के बाद वो दो तीन दिन तक बेड से नहीं उठ पाती थी, शमी अपने बड़े भाई से कहते थे कि हसीन को मार कर जंगल में फेंक दे, हसीन के मुताबिक शमी शादी के बाद ही बदल गया, शादी के बाद ही वो उन्हें परेशान करने लगा, उन्हें छुपा कर रखता था और मीडिया से बात करने के लिये मना करता था।

हसीन की दूसरी शादी
आपको बता दें कि केकेआर में चियर लीडर रही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से दूसरी शादी की थी, दोनों की एक बेटी भी है। शादी से पहले हसीन मॉडलिंग करती थी, हालांकि शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में खटपट शुरु हो गई, फिलहाल मामला कोर्ट में विचाराधीन है।