विश्वकप में भारतीय टीम के बजाय इस टीम की मदद कर रहे हैं सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड की टीम ने नेट्स पर अर्जुन तेंदुलकर से गेंदबाजी कराई, अर्जुन बायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं।

New Delhi, Jun 25 : आईसीसी विश्वकप में अगले कुछ दिन मेजबान इंग्लैंड के लिये बेहद अहम हैं, पहले पाक और उसके बाद फिर श्रीलंका से हार के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने के उनके समीकरण बिगड़ गये हैं। अब उन्हें अपने अगले तीन मैच ऑस्ट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड से खेलना है। जो इस विश्वकप में शानदार प्रदर्शन कर रही है। मंगलवार को इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी, उससे पहले इंगलिश टीम नेट्स पर पसीना बहाते दिकी, हालांकि प्रैक्टिस सेशन के दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बेटे ने अपनी गेंदों से अंग्रेजों को खूब परेशान किया।

Advertisement

अर्जुन ने किया रुट को परेशान
मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड की टीम ने नेट्स पर अर्जुन तेंदुलकर से गेंदबाजी कराई, अर्जुन बायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं, इंगलिश टीम को मिचेल स्टार्क के के खिलाफ मुकाबला करना है, ऐसे में इस मुकाबले से पहले अंग्रेज बल्लेबाज नेट्स पर अर्जुन की गेंदों का सामना करते दिखे, छोटे तेंदुलकर ने अपनी गेंदों से अंग्रेज बल्लेबाज जो रुट को परेशान कर दिया।

Advertisement

वाहवाही लूट रहे अर्जुन
मालूम हो कि हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होने इंग्लैंड में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की ओर से खेलते हुए सरे सेकंड इलेवन के बल्लेबाज को बोल्ड किया था, जिसके बाद उनकी गेंदबाजी की खूब तारीफ हुई थी।

Advertisement

वीडियो वायरल
अर्जुन तेंदुलकर की गेंद पर दायें हाथ के बल्लेबाज ने डिफेंड करने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे, और गेंद सीधे मिडिल स्टंप पर जाकर लगी, अर्जुन ने ये गेंद काफी तेज गति से फेंकी थी, तेंदुलकर के बेटे के इस शानदार गेंद को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement