केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले के साथ नजर आईं राखी सावंत, ऐसा लुक की देखने वाले दंग रह गए

राखी सावंत इन दिनों अपनी फिल्‍म आर्टिकल 370 के कारण सुर्खियों में हैं । अकसर ट्रोल होने वाली राखी अपनी कुछ खूबसूरत तस्‍वीरों के कारण चर्चा में आ गई हैं । आप भी देखें ।

New Delhi, Jun 25 : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं राखी सांवत हाल ही में नजर आईं केन्‍द्रीय मंत्री रामदास अठावले की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में । राखी ने यहां आकर मंत्री जी की जमकर तारीफ की और उन्‍हें जननेता कहते हुए तारीफों के पुल बांध दिए । राखी सावंत आजकल अपनी आने वाली फिल्‍म आर्टिकल 370 के लिए भी सुर्खियों में हैं, इस फिल्‍म में उन्‍होने पाकिस्‍तानी महिला का किरदार निभाया है । फिल्‍म में अपले लुक की वजह से तो वो पिछले दिनों खासी ट्रोल हुई लेकिन अब उनका लुक उन्‍हें तारीफे दिलवा रहा है ।

Advertisement

सिल्‍वर साड़ी में बला की खूबसूरत
रामदास अठावले के एक कार्यक्रम में राखी गॉर्जियस साड़ी लुक में नजर आईं । सिल्‍वर साड़ी,सिल्‍वर एसेसरीज के साथ लाल लिप्स्टिक । राखी का स्‍टाइल उन्‍हें पहली बार इतना खूबसरूत लुक दे रहा था । राखी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ में शेयर हो रही हैं । राखी ने केन्‍द्रीय मंत्री के साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें और वीडियो पोस्‍ट कर दी ।

Advertisement

मोदी जी का धन्‍यवाद
राखी सावंत वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी का धन्‍यवाद करती नजर आ रही है । राखी ने कहा है कि वो वह मोदी जी का दिल से शुक्रिया अदा करती हैं कि उन्होंने अठावले जैसे व्यक्ति को मंत्री बनाया है। राखी सावंत खुद राजनीति में उतरीं थी, कुछ सालों पहले राखी ने हरी मिर्ची नाम से एक पार्टी तक बना ली थी । हालांकि उन्‍हें जीत हासिल नहीं हुई । राखी सावंत सुर्खियों में आने के लिए कई

Advertisement

https://www.youtube.com/watch?v=CBcXrnzCWTo

तिकड़म, जुगाड़ करती रहती हैं, हालांकि इसके लिए वो ट्रोल भी जबरदस्‍त तरीके से होती हैं । लेकिन साड़ी में नजर आ रहा उनका फ्रेश लुक वाकई कमाल है ।

राखी का बेमिसाल लुक
सिल्वर कलर की साड़ी में राखी सावंत को देखकर उनके फैन्‍स भी कह रहे हैं कि राखी इतनी गॉर्जियस कभी नहीं दिखीं। एकदम हल्‍के मेकअप, रेड लिपस्टिक, हाथों में चूडियां ने राखी के लुक को और निखार दिया है । राखी ने साड़ी से मैच करती ही एक्सेसरीज पहनी हैं । अठावले की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पहुंची राखी ने उनकी तारीफ में कहा कि वो जननेता हैं, वह जब भी अठावले के बंगले में जाती हैं वहां लोगों की लंबी लाइनें लगी रहती हैं ।  वह हमेशा जनता की मदद को खड़े रहते हैं।