टीम इंडिया से मुकाबले से पहले आपस में ही भिड़ गये अंग्रेज क्रिकेटर, पूर्व कप्तान ने कहा घटिया मानसिकता

अंग्रेज टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि पूरी दुनिया इंग्लैंड की हार देखना चाहती है, लोग अंग्रेज टीम के हार का इंतजार कर रहे हैं।

New Delhi, Jun 29 : आईसीसी विश्वकप 2019 शुरु होने के समय मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन अब उनके अंतिम चार में पहुंचने पर भी संकट के बादल हैं, इंग्लैंड का अगला मुकाबला टीम इंडिया से है, ये अंग्रेजों के लिये करो या मरो का मुकाबला होगा, लेकिन टीम इंडिया से भिड़ंत से पहले ही इंग्लैंड टीम में खलबली मच गई है, इंगलिश टीम के क्रिकेटर आपस में ही एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं।

Advertisement

इंग्लैंड की हार का इंतजार
अंग्रेज टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि पूरी दुनिया इंग्लैंड की हार देखना चाहती है, लोग अंग्रेज टीम के हार का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि उनके साथी जोस बटलर उनके इस बयान से सहमत नहीं हैं, उनका मानना है कि इंग्लैंड को खूब समर्थन मिल रहा है, वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी बेयरस्टो की खूब खिंचाई की।

Advertisement

बेयस्टो ने क्या कहा
सलामी बल्लेबाज ने एक कार्यक्रम में कहा था कि दो मैच हारते ही सभी इंग्लैंड के खेल पर सवाल उठाने लगे हैं, लोग हमाके हारने का ही इंतजार कर रहे थे, वो चाहते ही नहीं हैं, कि अंग्रेज टीम जीते, इंग्लैंड में ऐसी मानसिकता बन गई है। हालांकि उन्होने कहा कि टीम इंडिया के खिलाफ मैच में वापसी करेंगे, भारतीय टीम को पिछले साल वनडे सीरीज में हराया था, इस बार भी वैसा ही प्रदर्शन किया जाएगा।

Advertisement

बेयरस्टो पर बरसे वॉन
पूर्व अंग्रेज कप्तान माइकल वॉन ने जॉनी बेयरस्टो के बयान पर नाराजगी जाहिर की है, उन्होने कहा कि जॉनी कितने गलत है, किसी भी इंग्लैंड टीम को इतना साथ नहीं मिला, जितना इस टीम को मिला है। उन्हें पता होना चाहिये कि उनकी टीम ने ही लोगों को निराश किया है, इस नेगेटिव और घटिया माइंडसेट के साथ दो मैच जीतो और सेमीफाइनल में जगह बनाओ।

बटलर ने जताई असहमति
जोस बटलर से बेयरस्टो के बयान के बारे में पूछा गया, तो उन्होने कहा कि वो उनके बयान के पक्ष में नहीं हैं, इंग्लैंड के लोगों ने उन्हें काफी प्यार और समर्थन दिया है, लोग टीम के प्रति काफी भरोसा दिखा रहे हैं। आपको बता दें कि पाक, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद टीम के अंतिम चार में पहुंचने पर संकट के बादल हैं, हार के बाद इंग्लैंड की मीडिया ने टीम की खूब आलोचना की थी।