पाक-अफगान फैंस के बीच जमकर चले  लात-घूंसे, कुमार विश्वास ने इमरान खान को टैग कर कही झन्नाटेदार बात

कुमार विश्वास ने पाक के पीएम इमरान खान को टैग कर ट्वीट किया है, मतलब स्टेडियम के अंदर और बाहर हर जगह पिट रहे हो इमरान खान।

New Delhi, Jun 30 : विश्वकप में पाक और अफगानिस्तान के मुकाबले के दौरान दोनों देशों के फैंस आपस में ही भिड़ गये, दोनों ओर से जमकर लात घूंसे चले, न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों देशों के फैंस आपस में लड़ रहे हैं, चर्चित कवि और राजनेता कुमार विश्वास ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान पर चुटकी ली है।

Advertisement

इमरान को टैग कर लिखा
कुमार विश्वास ने पाक के पीएम इमरान खान को टैग कर ट्वीट किया है, मतलब स्टेडियम के अंदर और बाहर हर जगह पिट रहे हो इमरान खान, होता है… होता है, सब कर्मो का फल है कैप्टन। आपको बता दें कि इस हाथापाई की अब कई वजहें सामने आ रही है, आईसीसी सूत्रों का दावा है कि अफगानिस्तान और पाक के फैंस एक विमान की वजह से आपस में भिड़ गये।

Advertisement

मैच के दौरान विमान गुजरा
दरअसल मैच के दौरान स्टेडियम के ऊपर से दो विमान गुजरे, जिस पर पाक में हो रहे अत्याचारों पर रोक लगाने और ब्लूचिस्तान में इंसाफ की मांग के नारे लिखे हुए थे। एक विमान जो ऊपर से गुजरा, उस पर लिखा था कि पाक में गायब हो रहे लोगों को रोकने में मदद कीजिए, इसके कुछ देर बाद एक और विमान गुजरा, जिस पर लिखा था ब्लूचिस्तान को इंसाफ दो।

Advertisement

पाक पत्रकारों की पिटाई
इन दोनों विमान के स्टेडियम के ऊपर से गुजरने के बाद पाक और अफगानिस्तान के फैंस आपस में भिड़ गये, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पत्रकारों ने ट्वीट कर जानकारी दी, कि स्टेडियम में मौजूद अफगानी फैंस काफी गालियां दे रहे थे, वो बुरा सलूक कर रहे हैं, एक पाकिस्तानी पत्रकार के पिटाई की भी खबर है।

Advertisement