सलमान खान के बेहद करीबी सिंगर हिमेश की कार का एक्‍सीडेंट, हालत नाजुक

हिमेश रेशमिया आजकल एक टीवी शो को होस्‍ट करते हैं, इसके अलावा वो बॉलीवुड के जाने माने म्‍यूजिक कंपोजर, सिंगर और एक्‍टर भी हैं । हिमेश रेशमिया को सलमान का बेहद करीबी माना जाता है ।

New Delhi, Jul 02 : एक खबर जो बॉलीवुड जगत से आने वाली खबरों में आज सुर्खियां बना रही है वो ये कि एक्‍टर, सिंगर, म्‍यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया की गाड़ी का एक्‍सीडेंट हो गया है । जिसके चलते उनका ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है । बताया जा रहा है कि हिमेश की कार का एक्‍सीडेंट मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाइवे पर हुआ । जिसमें उनके बिहार निवासी ड्राइवर राम रंजन की हालत गंभीर बनी हुई है, हालांकि अब इस पूरे मामले में हिमेश का बयान आया है ।

Advertisement

हिमेश ने एक्‍सीडेंट पर दिया बयान
कार हादसे और ड्राईवर की हालत गंभीर होने की खबर को लेकर हिमेश रेशमिया खुद सामने आए  और उन्‍होने इस खबर को बकवास बताते हुए कहा कि मैं एकदम ठीक हूं और मेरा ड्राइवर भी । हिमेश ने लिखा – मैं अपनी कार में नहीं था और ड्राइवर भी एकदम ठीक है । उसके पैर पर चोट लगी है । वो अभी अस्‍पताल में है, जहां से उसे जल्‍द ही छुट्टी मिल जाएगी । उसे एक दूसरी कार से उस वक्‍त चोट लगी जब वो कार से उतरकर वॉशरूम जा रहा था । उसे ही नहीं बल्कि कार को भी पीछे से चोट पहुंची है । वो मेरे पिता के ड्राइवर हैं, मैं बिलकुल ठीक हूं और कार हादसे की खबर एकदम गलत है ।

Advertisement

सलमान खान ने दिया था ब्रेक
हिमेश रेशमिया आजकल एक टीवी शो को होस्‍ट करते हैं, इसके अलावा वो बॉलीवुड के जाने माने म्‍यूजिक कंपोजर, सिंगर और एक्‍टर भी हैं । हिमेश रेशमिया को सलमान का बेहद करीबी माना जाता है । खुद हिमेश भी इस बात को कई बार कह चुके हैं कि उन्‍हें सलमान खान ने इंडस्‍ट्री में ब्रेक दिलवाया था । उन्‍हाने सलमान खान की फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या से डेब्यू किया था। कुछ महीनों पहले ही हिमेश ने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से दूसरी शादी की थी।

Advertisement

2016 में ले लिया था तलाक
हिमेश रेशमिया ने साल 2016 में अपनी वाइफ से तलाक लेकर 2018 में शादी कर ली थी । हिमेशऔर सोनिया 8 साल तक लिव इन में रह रहे थे । हिमेश रेशमिया ने हिंदी फिल्‍मों में काफी काम किया है, इन दिनों वे रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में बतौर जज नजर आ रहे हैं । हिमेश को एक्टिंग का बड़ा शौक है, उन्‍हें आपका सुरूर (2007), कर्ज (2008), खिलाड़ी 786 (2012) समेत कई फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है ।

Advertisement