दंगल गर्ल जायरा वसीम ने ‘ईमान’ के लिए छोड़ा बॉलीवुड, स्‍वामी चक्रपाणी ने कह दी बड़ी बात

जायरा ने कहा कि उन्‍होने कुछ भी जानबूझकर नहीं किया, लेकिन वो लगातार अपने ईमान से दूर हो रही थीं, अपने अल्‍लाह से दूर हो रहीं थी । लालच बढ़ रहा था ।

New Delhi, Jul 02 : पिछले दो दिनों से जायरा वसीम सुर्खियों में छाई हुई हैं । कश्‍मीरी मूल की जायरा ने बॉलीवुड में दंगल फिल्‍म से एंट्री की थी । इसके बाद जायरा आमिर खान प्रोडक्‍शन की दूसरी फिल्‍म सीक्रेट सुपरस्‍टार में नजर आईं, जायरा की नैचुरल एक्टिंग फिल्‍म समीक्षकों के दिल में उतर गई । फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े हर शख्‍स ने जायरा को खूब सराहा । लेकिन दो दिन पहले जायरा के बॉलीवुड छोड़ने की पोस्‍ट ने सबको चौंका दिया । जहां ज्‍यादातर लोग जायरा के इस फैसले को लेकर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं स्‍वामी चक्रपाणी ने इसके समर्थन में ट्वीट किया है ।

Advertisement

स्‍वामी चक्रपाणी का ट्वीट
जायरा वसीम के संन्‍यास की खबर ने बॉलीवुड को चौका दिया । सभी ने उनके इस फैसले कोलेकर अपनी अपनी राय प्रकट की । वहीं स्‍वामी चक्रपाणी ने भी ट्वीट किया । उन्‍होने जायरा की तस्‍वीर के साथ लिखा – धार्मिक आस्था के लिए फिल्म अभिनेत्री जायरा द्वारा फिल्म से किनारा करना प्रसंसनीय,हिन्दू अभिनेत्रीयों को भी जायरा से लेंना चाहिए प्रेरणा-स्वामी चक्रपाणि महाराज-राष्ट्रीय अध्यक्ष-अखिल भारत हिन्दू महासभा ।

Advertisement

जायरा का पोस्‍ट
जायरा वसीम ने इसी रविवार को सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट लिखकर कहा था कि वो बॉलीवुड छोड़ रही हैं । जायरा ने लिखा कि इस फील्‍ड में आकर वो अपने ईमान से भटक रही हैं । जायरा ने लिखा कि उन्‍हें लोकप्रियता, सराहना और प्यार भरपूर मिला । लेकिन इस दुनिया ने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम किया । जायरा ने कहा कि उन्‍होने कुछ भी जानबूझकर नहीं किया, लेकिन वो लगातार अपने ईमान से दूर हो रही थीं, अपने अल्‍लाह से दूर हो रहीं थी । लालच बढ़ रहा था । इसलिए इस सबसे अब दूर जाने का फैसला कर लिया है, यही सही है ।

Advertisement

रवीना टंडन ने की आलोचना
जायरा वसीम के इस तरह से इंडस्‍ट्री छोड़ने के बयान पर रवीना टंडन ने ट्वीट कर उनकी कड़ी आलोचना की । रवीना ने ट्विटर पर लिखा – कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है। आशा करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपनी पुरानी सोच को खुद तक ही सीमित रखें।’ हालांकि इसके बाद रवीना को साशल मीडिया पर कई लोगों के सवालों का सामना करना पड़ा, लेकिन रवीना अपनी बात पर अड़ी रहीं । रवीना ने जायरा को अच्‍छे भविष्‍य की शुभकामनाएं भी दीं ।

Advertisement