बिकाऊ, देशद्रोही, दलाल कहकर कंगना रनौत की बहन ने ले लिया पत्रकारों से बड़ा पंगा, एकता की मुश्किल बढ़ी

रंगोली कंगना की मैनेजर हैं और वो ही उनकी ओर से बयान सोशल मीडिया में देती हैं, लेकिन ऐसे बयान कंगना के करियर के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते हैं  ।

New Delhi, Jul 10 : कुछ दिनों पहले ही जजमेंटल कया है के सॉन्‍ग लॉन्‍च पर कंगना और पत्रकार के बीच हुई भिडंत ने अब बड़ा रूप ले लिया है । पत्रकारों ने जहां एक्‍ट्रेस का बॉयकॉट कर दिया है वहीं कंगना अपनी ओर से माफी मांगने तक को तैयार नहीं । उलटा उनकी बहन रंगोली कंगना की ओर से ऐसे स्‍टेटमेंट दे रही हैं जो किसी भी सूरत में एक्‍सेप्‍टेबल नहीं हैं । कंगना के लिए ये बयान किस दिशा में जाएंगे ये तो आने वाला वक्‍त बताएगा लेकिन फिलहाल पत्रकार संघ बेहद नाराज है ।

Advertisement

रंगोली का भड़काऊ ट्वीट
कंगना के पत्रकार के साथ विवाद मामले में उनकी बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया है । पत्रकार संघ की ओर से कंगना से सार्वजनिक माफी की मांग की गई थी लेकिन कंगना की बहन ने इससे साफ इनकार कर दिया है । रंगोली ने साफ कह दिया है कि कंगना की तरफ से किसी को कोई माफी नहीं मिलेगी, इतना ही नहीं उन्‍होने मीडिया के लिए बहेद अनाप शनाब शब्‍दों का प्रयोग कर प्रत्रकार संघ को और भड़का दिया है । रंगोली कंगना की मैनेजर हैं और वो ही उनकी ओर से बयान सोशल मीडिया में देती हैं, लेकिन ऐसे बयान कंगना के करियर के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते हैं  ।

Advertisement

पत्रकार संघ ने लिखा पत्र
पत्रकार संघ ने कंगना के बायकॉट का ऐलान करते हुए जजमेंटल क्‍या है फिल्‍म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को इस बारे में चिट्ठी लिखी है। उन्‍होने लिखा कि – “7 जुलाई 2019 को आपकी टीम ने प्रेस के सदस्यों आमंत्रण भेजा था कि अंधेरी में सॉन्ग लॉन्च पर वो आपके और फिल्म की कास्ट के साथ शामिल हों। गाने की लॉन्चिंग के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान श्री राजकुमार राव के साथ स्टेज पर मौजूद मिस कंगना रनोट ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) के हमारे साथी पत्रकार श्री जस्टिन राव पर उनका सवाल पूरा होने से पहले ही अचानक भड़कना शुरू कर दिया। यह व्यवहार अनावश्यक था । चूंकि आप भी इवेंट में मौजूद थीं, तो यह जानती ही होंगी कि कंगना ने किस तरह राव पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया। इसलिए हम एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य आपसे, बालाजी टेलीफिल्म्स और कंगना रनोट से लिखित रूप में पब्लिक स्टेटमेंट चाहते हैं, जिसमें आप इस घटना और खासकर कंगना रनोट के व्यवहार की निंदा करें। गिल्‍ड की ओर से आगे लिखा गया है – हम आपकी फिल्म और बाकी कास्ट मेंबर्स को सपोर्ट करते रहेंगे, कंगना को छोड़कर।

Advertisement

एकता कपूर ने मांगी माफी
कंगना रनौत तो नहीं लेकिन एकता कपूर ने अपनी तरफ से गिल्‍ड से माफी मांगी है । उन्‍होने लिखा कि -“संबंधित लोगों के लिए। 7 जुलाई 2019 को सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर ‘जजमेंटल है क्या’ की एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुए विवाद के बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है। दुर्भाग्य से घटना ने अप्रिय मोड़ ले लिया है। इसमें शामिल लोगों ने निष्पक्ष रूप से अपने-अपने दृष्टिकोण रखे। लेकिन यह हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ। इसलिए प्रोड्यूसर होने के नाते हम माफी चाहते हैं और इस अप्रिय घटना पर खेद व्यक्त करते हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारा उद्देश्य किसी का अपमान करने या किसी को किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। हमारी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि इस एक घटना की वजह से फिल्म की टीम की मेहनत को खराब न होने दें।”

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1148511430171222016