विश्‍व कप के बीच फिर मोहम्‍मद शमी की जिंदगी में तूफान, विदेशी महिला ने लगाया ऐसा गंभीर आरोप

मोहम्‍मद शमी पर एक बार फिर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं । हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्‍चाई हे ये कहना मुश्किल है । लेकिन फिलहाल खबर सुर्खियों में है ।

New Delhi, Jul 10 : मोहम्‍मद शमी एक बार फिर सुर्खियों में हैं । एक बार फिर उन पर गंभीर आरोप लगे हैं । एक विदेशी महिला ने शमी पर आरोप लगाया है कि वो उन्‍हें बार-बार मैसेज कर रहे हैं । उन्‍हें डायरेक्‍ट मैसेज कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं । हालांकि शमी की ओर से संदेश मिलने का दावा करने वाली ये लड़की कौन है इसके बारे में फिल्‍हाल जानकारी उपलब्‍ध नही है, लेकिन ऐसे ही दावे शमी की पत्‍नी हसीन जहां लगातार करती आ रही है ।

Advertisement

विदेशी महिला ने पोस्‍ट किए स्‍क्रीन शॉट
सोफिया नाम की इस विदेशी महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शमी के डायरेक्‍ट मैसेजस का स्‍क्रीन शॉट पोस्‍ट किया । सोफिया ने पूछा कि एक क्रिकेटर जिसके 1.4 मिलियन फॉलोअर हैं वो मुझे बार-बार मैसेज क्‍यों कर रहा है । इस कथित मैसेज में शमी सोफिया को नमस्‍कार करते हुए नजर आ रहे हैं । सोफिया शमी के इस मैसेज से इतनी नाराज हो गई कि उन्‍होने सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत को सार्वजनिक कर दिया ।

Advertisement

बीसीसीआई की सफाई
सोफिया नाम के ट्विटर हैंडल से आई इस पोस्‍ट के बाद ये खबर वायरल हो गई । शमी वैसे भी अपनी पत्‍नी के आरोपों के कारण अकसर सुर्खियों में आ ही रहे हैं, ऐसे में इस खबर ने घी में आग का काम किया । खबर को हवा मिली तो बीसीसीआई ने सफाई दी । बोर्ड ने इस स्‍क्रीन शॉट को फोटोशॉप्‍ड बताया । उनकी ओर से कहा गया कि ये ट्वीट निराधार है, शमी के ब्‍लू टिक अकाउंड से किसी ट्वीट को फोटोशॉप कर इस तरह से पेश किया जा रहा है ।

Advertisement

पत्‍नी के आरोप
पिछले दिनों ही मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी ने एक बार फिर उन पर आरोपों की बौछार की थी । उन्‍होने कहा था कि शमी कितने बेशर्म हो गए हैं । एक बेटी के बाप होने के बावजूद वो टिकटॉक पर सिर्फ लड़कियों के अकाउंट ही फॉलो कर रहे हैं । शमी की पत्‍नी उन पर कैरेक्‍टर लेस होने का आरोप भी लगा चुकी हैं । मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां के बीच पिछले साल से ही दूरियां आ गई थीं जब हसीन ने उन पर गंभीर आरोप लगाकर उनसे अलग होने का फैसला कर लिया था ।