धोनी पर भड़के युवराज सिंह के पिता, कह दिया बहुत कुछ, अंबाती रायडू से की खास अपील

योगराज सिंह ने कहा अंबाती रायडू मेरे बच्चे तुमने जल्दबाजी में फैसला लिया, संन्यास का फैसला वापस ले लो और उन्हें अपनी काबिलियत दिखाओ।

New Delhi, Jul 10 : पूर्व धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के निशाने पर एक बार फिर से पूर्व कप्तान धोनी हैं, उन्होने अंबाती रायडू के संन्यास लेने पर धोनी पर निशाना साधा है, योगराज सिंह ने कहा कि वो अंबाती के रिटायरमेंट के फैसले से दुखी हैं, उन्होने काफी जल्दबाजी में फैसला ले लिया। इसके साथ ही योगराज ने उनसे अपील की, कि वो अपने फैसले पर पुनर्विचार करें, और घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर चयनकर्ताओं को गलत साबित करें।

Advertisement

अंबाती रायडू ने लिया संन्यास
मालूम हो कि अंबाती रायडू ने पिछले दिनों विश्वकप टीम में जगह ना मिलने से नाराज होकर रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया, उन्हें विश्वकप की 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली थी, उनकी जगह विजय शंकर को तरजीह दिया गया था, फिर इसके बाद शिखर धवन और विजय शंकर चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गये, लेकिन इसके बाद भी अंबाती को नजरअंदाज किया गया, जिससे नाराज उन्होने संन्यास की घोषणा कर दी।

Advertisement

धोनी पर हमला
1 टेस्ट और 6 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले योगराज सिंह ने अंबाती के संन्यास का ठीकरा पूर्व कप्तान धोनी के सिर पर फोड़ा, पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि सौरव गांगुली युवाओं को मौका देते थे, जबकि महेन्द्र सिंह धोनी ने ऐसा नहीं किया। एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए योगराज ने कहा कि अंबाती को खेलते रहना चाहिये था, उसे रणजी ट्रॉफी, ईरानी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए 100, 200 और 300 रन बनाने चाहिये थे, उसमें अभी काफी क्रिकेट बाकी हैं।

Advertisement

धोनी जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी
योगराज सिंह ने कहा अंबाती रायडू मेरे बच्चे तुमने जल्दबाजी में फैसला लिया, संन्यास का फैसला वापस ले लो और उन्हें अपनी काबिलियत दिखाओ, धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे, उसके जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी। आपको बता दें कि इससे पहले भी योगराज सिंह धोनी पर निशाना साधते रहे हैं, कुछ साल पहले युवी के टीम से बाहर होने के लिये योगराज ने धोनी को ही जिम्मेदार बताया था।