सेमीफाइनल में जडेजा की पारी के बाद आया संजय मांजरेकर का जबरदस्‍त ट्वीट, ‘जड्डू फैन्‍स’ ने कर दिया ट्रोल

मैच के बाद संजय मांजरेकर ने मैच का विश्‍लेशण करते हुए भी कहा कि वो जड़ेजा के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं । और वो खुश है कि जडेजा ने उनका गलत साबित कर बेहतरीन पारी खेली ।

New Delhi, Jul 11 : रवींद्र जडेजा के लिए बुरा-भला कहने वाले संजय मांजरेकर सेमीफाइनल में उनकी पारी देखकर हतप्रद हैं । मांजरेकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी विस्फोटक पारी देखकर धमाकेदार ट्वीट किया है । हालांकि उनके ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जडेजा फैन्‍स ने उनको जमकर ट्रोल कर दिया है । खुद रवीन्‍द्र जडेजा ने भी अर्धशतक के बाद जिस तरह से लाउंज की ओर देखा था वो साफ इशारा था कि जडेजा मांजरेकर की आलोचनाओं का मुंह तोड़ जवाब दे रहे थे, उन्‍होने अपने बल्‍ले से मांजरेकर को भी अपना मुरीद कर लिया ।

Advertisement

छा गए रवीन्‍द्र जडेजा
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल मुकाबला भारत भले हार गया लेकिन रवींद्र जडेजाजैसे खिलाड़ी के लिए ये अपने आप में एक एक्‍सपीरियंस रहा । रवींन्‍द्र जडेजा ने 77 रनों की शानदार पारी खेली, विकेट के दबाव में भी चौके – छक्‍के उड़ाए । कुछ दिन पहले ही मांजरेकर ने जडेजा के बारे में कहा था कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं हैं । लेकिन अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर ने अपने शब्‍द वापस लिए हैं ।

Advertisement

मांजरेकर का ट्वीट और बयान
संजय मांजरेकर ने जड़ेजा के लिए ट्वीट किया, “आप शानदार खेले जडेजा।” मांजरेकर ने ट्वीट के साथ आंख मारते हुए एक इमोजी भी पोस्‍ट की है । वहीं मैच के बाद संजय मांजरेकर ने मैच का विश्‍लेशण करते हुए भी कहा कि वो जड़ेजा के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं । और वो खुश है कि जडेजा ने उनका गलत साबित कर बेहतरीन पारी खेली । रवींन्‍द्र जडेजा के लाउंज की ओर देखने पर मांजरेकर ने मजे लेते हुए कहा कि जडेजा शायद मुझे वहां एक्‍सपेक्‍ट कर रहे थे पर मैं बताना चाहूंगा कि मैं वहां नहीं था ।

Advertisement

ट्वीट पर जडेजा का रिएक्‍शन
मांजरेकर के जडेजा को लेकर किए गए पहले ट्वीट के बाद रवीन्‍द्र जडेजा ने उन्‍हें करारा जवाब दिया था । संजय मांजरेकर की टिप्पणी के बाद रविन्द्र जडेजा ने करारा जवाब देते हुए लिखा था, मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं, और अभी भी खेल रहा हूं, दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है, उसकी इज्जत करना सीखो, मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली है। बहरहाल मांजरेकर तब भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे और वो अब भी जमकर ट्रोल हो रहे हैं । यूजर्स उन्‍हें सोच समझकर नसीहत देने की सलाह दे रहे हैं ।

Advertisement