सिद्धू के इस्तीफे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही बड़ी बात, चढ सकता है सियासी पारा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ देर बाद ही एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा, हालांकि हम उनके निर्णय पर सवाल नहीं उठा सकते।

New Delhi, Jul 15 : पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है, अब उनके इस्तीफे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी तारीफ की है, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि वो सिद्धू के फैसले से अचंभित हैं, शॉटगन ने ट्विटर पर लिखा, कि पंजाब कैबिनेट से सिद्धू के इस्तीफे के बारे में जानकर अचंभित हूं, वो एक बेहद प्रतिभाशाली और लोकप्रिय खिलाड़ी /राजनीतिज्ञ हैं, इन सबसे बढकर एक अद्भुत इंसान और हमेशा हाजिर रहने वाले व्यक्ति हैं, वो मेरे अच्छे दोस्त भी हैं।

Advertisement

एक और ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ देर बाद ही एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा, हालांकि हम उनके निर्णय पर सवाल नहीं उठा सकते, लेकिन निश्चित रुप से इस दुर्भाग्यपूर्ण कदम को हल करने की दिशा में जल्द ही उपाय की उम्मीद करेंगे और प्रार्थना करेंगे, जय हिंद।

Advertisement

नाटकबाजी करार दिया
दूसरी ओर कैप्टन खेमे के कुछ मंत्रियों ने सिद्धू के इस्तफे पर निशाना साधते हुए इसे नाटकबाजी करार दिया है, उन्होने सिद्धू से अपनी कार्यों में अधिक शालीनता दिखाने का आग्रह किया है, विपक्षी पार्टी अकाली दल ने भी सिद्धू पर हमला बोलते हुए इसे नौटंकी करार दिया है, अकाली दल ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है।

Advertisement

राहुल गांधी को भेजा था इस्तीफा
नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को ट्विटर को अपना इस्तीफा पोस्ट करते हुए उसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई वरिष्ठ नेताओं को टैग किया था, इस पर 10 जून का तारीख पड़ी थी, जिसके बाद सिद्धू पर निशाना साधा जा रहा है। पंजाब सरकार में मंत्री बह्म मोहिन्द्रा और चरणाजीत चन्नी ने कहा कि क्या सिद्धू इतने मूर्ख हैं, कि उन्हें ये भी पता नहीं है कि मंत्री पद पार्टी का नहीं बल्कि सरकार का होता है, उन्हें इस्तीफा राहुल गांधी को नहीं राज्यपाल को भेजना चाहिये था।