एक्‍ट्रेस विद्या बालन की इन तस्‍वीरों से मचा कोहराम, लोगों ने लिख दी डर्टी-डर्टी बात

विद्या बालन इन दिनों खबरों से दूर हैं, लेकिन पिछले दिनों उनकी कुछ तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया । सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्‍हें कई सारे कमेंट भी किए ।

New Delhi, Jul 15 : बॉलीवुड की टॉप्‍ एक्‍ट्रेसेज में शुमार विद्या बालन ना कभी नंबर गेम में उलझीं, ना कभी अपने लुक्‍स को लेकर एक्‍सपेरिमेंट करने से पीछे रहीं । नैचुरल एक्टिंग के लिए जानी जाने वालीं विद्या इन दिनों सुर्खियों से दूर हैं । फिलहाल कोई फिल्‍म के लिए चर्चा ना बटोरने वाली विद्या सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरों के कारण चर्चा में है । विद्या ने दो तस्‍वीरें समुद्र किनारे से पोस्‍ट की थीं । विद्या की ये तस्‍वीरें कुछ ट्रोलर्स को पसंद नहीं आई हें । लिहाज लिख दिए गए हैं कुछ ऐसे कमेंट जो विद्या का पसंद नहीं आ रहे होंगे ।

Advertisement

लहरों के बीच विद्या बालन
विद्या बालन के साथ बोल्ड और बिंदास दो शब्‍द जरूर जोड़े जाते हैं, क्‍योंकि वो अपनी जिंदगी ऐसाही जीना पसंद करती हैं । विद्या अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं । इंस्‍टा पर विद्या ने कुछ दिन पहले तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं। ये तस्‍वीरें जमकर वायरल हुईं , और इन पर ट्रोलिंग भी जमकर हुई । लोगों को विद्या की डेस पसंद नहीं आई । इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोगों ने ‘The dirty vidya’ लिख दिया । बहरहाल केयरफ्री रहने वालीं विद्या को ऐसे कमेंट्स की कोई परवाह नहीं ।

Advertisement

विद्या और ग्‍लेमर इंडस्‍ट्री
विद्या बालन आज अपने करियर के उस मुकाम पर हैं जहां वो फिल्‍म को लेकर कोई भी च्‍वॉइस बना सकती हैं, लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था । उनका बॉलीवुड करियर इतना आसान नहीं रहा । विद्या बालन को उनके शुरुआती दिनों में फिल्म इंडस्ट्री के लोग मनहूस तक मानने थे, उन्‍हें काम भी नहीं मिलता था । फिल्‍म ‘परिणिता’ ने उनके करियर को ट्विस्ट दिया । इससे पहले वो जी टीवी के कॉमेडी शो में नजर आती थीं । विद्या बालन ने टीवी से लेकर फिल्‍मों तक बहुत मेहनत की ओर खुद को एक ऐसे मुकाम तक पहुंचाया जहां आज सब उन्‍हें सलाम करते हैं ।

Advertisement

मलयालम फिल्‍म से शुरुआत
विद्या ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि जब वो फिल्‍मों में काम करना चाहती थीं तो उन्‍हें पहली फिल्‍म के रूप में दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री के एक्‍टर मोहनलाल के साथ मलयालम फिल्म मिली थी । हालांकि ये फिल्‍म किसी वजह से बंद हो गई और मनहूस का टैग उन्‍हें मिल गया । जिसके बाद उन्‍हें बहुत मेहनत करनी पड़ी । विद्या बालन ने कई टीवपी एड्स में भी काम किया गया । विद्या ने 2003 में एक बंगाली फिल्म ‘भालो थेको’ में लीड रोल प्ले किया था । विद्या बालन की आखिरी रिलीज साल 2017 में आई ‘तुम्हारी सुलु’ थी, जिसमें उनके उमदा काम ने  ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया ।