शादी के डेढ साल बाद अनुष्का ने खोला बड़ा राज, क्यों इतनी जल्दी कर ली विराट कोहली से शादी

अनुष्का ने कहा कि मैं नहीं चाहती थी, कि अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा जीते समय मेरे दिल में कोई डर हो।

New Delhi, Jul 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अचानक शादी कर हर किसी को चौंका दिया था, तब अनुष्का अपने करियर के पीक पर थी, तो विराट भी मैदान पर रनों का बौछार कर रहे थे, दोनों की शादी को अब करीब डेढ साल से ज्यादा हो चुका है, अनुष्का ने सिर्फ 29 साल की उम्र में शादी कर ली, अब एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होने एक्ट्रेस होने के लिहाज से क्यों जल्दी शादी कर ली।

Advertisement

क्या कहा अनुष्का ने
फिल्मफेयर से बातचीत करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि हमारी ऑडियंस का हमारी फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा विकास हुआ है, अब फैंस कलाकार को सिर्फ परदे पर देखने में दिलचस्पी रखते हैं, उन्हें आपकी पर्सनल लाइफ से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं।

Advertisement

मुझे प्यार हो गया था
अनुष्का शर्मा ने कहा कि हमें इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की आवश्यकता हैं, मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली, जो कि एक एक्ट्रेस के लिहाज से कम है, लेकिन मैंने ऐसा किया, क्योंकि मुझे प्यार हो गया था, और मैं उनसे प्यार करती हूं, शादी एक ऐसी चीज है, जो रिश्ते को आगे ले जाती है, मैं हमेशा इस बात के लिये खड़ी रही हूं, कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिये।

Advertisement

उनकी ईमानदारी की कद्र करती हूं
एक्ट्रेस ने विराट कोहली के बारे में बोलते हुए कहा कि उनकी ईमानदारी एक ऐसी चीज है, जिसकी मैं बहुत कद्र करती हूं, मैं ईमानदार लड़की हूं, इसलिये मैं इन चीजों को लेकर काफी सजग रहती हूं, मैं बेहद खुश हैं कि मैं उन जैसे इंसान से मिली, क्योंकि हम दोनों अपनी जिंदगी ईमानदारी के साथ जीते हैं, मेरे पास ऐसा जीवनसाथी है, जिसके पास कुछ भी झूठा नहीं है, सब कुछ सच है।

इटली में की शादी
अनुष्का ने कहा कि मैं नहीं चाहती थी, कि अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा जीते समय मेरे दिल में कोई डर हो, अगर एक आदमी को शादी और काम करते रहने में डर नहीं लगता, तो फिर महिलाओं के मामले में ऐसा क्यों नहीं होना चाहिये। मालूम हो कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी, जिसके बाद देश लौटकर शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और राजनीति की दुनिया के दिग्गज शामिल हुए थे।